Xiaomi Robot Vacuum Clean House In A Pinch, Know Features And Price


Xiaomi Robot Vacuum S10T: शाओमी (Xiaomi) ने अपने नए स्मार्ट डिवाइस Xiaomi Robot Vacuum S10T को ग्लोबली लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. यह शाओमी का पहला स्मार्ट रोबोट क्लिनर होगा. इसे सबसे पहले चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था. अब इस Xiaomi Robot Vacuum S10T को हाई सक्सन पॉवर और नए एंटी टेंगल फीचर के साथ पेश किया जा रहा है. चलिए इस स्मार्ट रोबोट के फीचर्स के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Xiaomi का पहला Robot Cleaner

Xiaomi Robot Vacuum S10T शाओमी की तरफ से आने वाला पहला रोबोट क्लिनर डिवाइस है, जो एंटी टेंगल कैपेसिटी के साथ आता है. इस रोबोट में एक स्पेशल रोलर ब्रश दिया गया है, जो बिल्ट-इन टूथ ब्लेड के सपोर्ट से लैस है. कंपनी ने दावा किया है कि यह रोबोट इस फीचर की मदद से बहुत अच्छे से सफाई और पोंछा लगाने जैसे काम कर सकता है.

Xiaomi Robot Vacuum S10T के Specifications

  • Xiaomi Robot Vacuum में 8,000 Pa तक का वैक्यूम फैन ब्लोअर दिया गया है, जो 11mm की स्टील बॉल को भी उठा सकता है.
  • Xiaomi Robot Vacuum का वॉटर टैंक और डस्टबिन 450 mL और 250 mL कैपेसिटी के साथ आता है.
  • Xiaomi Robot Vacuum में डस्ट को क्विक रिलीज करने का फीचर भी दिया गया है.
  • शाओमी के इस Robot Vacuum में नए जेनेरेशन के LDS लेजर रडार नेविगेशन दिए गए हैं, जो आपके घर के वर्चुअल मेप और वर्चुअल जोन को क्रिएट करने में सक्षम हैं. बता दें, इस फीचर को आप MI होम एप से कंट्रोल कर सकते हैं. 
  • Xiaomi Robot Vacuum में 5,200 mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार की चार्जिंग में आपके घर की 180 वर्ग मीटर तक की क्लिनिंग करने में सक्षम है.
  • Xiaomi Robot Vacuum में स्मार्ट चार्जिंग फंग्शन भी मिलता है जिससे इसमें डिस्चार्ज होने पर खुद को पॉवर मोड से कनेक्ट कर चार्ज करने के सुविधा है. 

Xiaomi Robot Vacuum S10T की सभावित कीमत

शाओमी (Xiaomi) ने अब तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन चाईनीज वर्जन की कीमत 2,229 युआन (करीब 26 हजार रुपये) है. अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में भी इसकी कीमत इसके आस-पास होगी.

 

MS Word Tips: इन टिप्स और ट्रिक को जरूर जानें, ये कमाल के फीचर्स आपको बना देंगे एक्सपर्ट



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.