Union Minister Smriti Irani Attack On Congress As Adhir Ranjan Chowdhury Statement On President Murmu


Smriti Irani On Adhir Ranjan Chowdhury Remark: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर लोकसभा (Loksabha) में करारा हमला करते हुए कहा है कि सोनिया जी आपने द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के अपमान को मंजूरी दी है. उन्होंने लोकसभा में कहा है कि सोनिया गांधी ने सर्वोच्च संवैधानिक पद पर आसीन महिला के अपमान को मंजूरी दी है. हालांकि बाद में लोकसभा को 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया लेकिन उससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सदन में मौजूद थीं और उन्हीं के सामने स्मृति ईरानी ने उन पर हमला किया है.

इससे पहले स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि कांग्रेस और उसके नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) पर की गई टिप्पणी पर राष्ट्रपति (President) और देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उम्मीदवार के रूप में द्रौपदी मुर्मू को कठपुतली कहा था और अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति को पत्नी के रूप में संबोधित किया. कांग्रेस के नेता ने ये घृणित काम किया है.

राष्ट्रपति और देश से माफी मांगे कांग्रेस

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने सोनिया जी की अध्यक्षता में ये संस्कार और मूल्यविहीन एवं संविधान को चोट पहुंचाने वाला काम किया है. अधीर रंजन चौधरी ने ये जानते हुए भी कि ये संबोधन भारत के हर मूल्य, हर संस्कार के विरुद्ध है फिर भी उन्होंने द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्र की पत्नी के रुप में संबोधित किया. संसद में और सड़क पर कांग्रेस और उनके नेताओं को देश की प्रथम नागरिक, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी और देश से माफी मांगनी चाहिए.

बीजेपी का आरोप

बीजेपी (BJP) का आरोप है कि सदन नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित किया है. इसके अलावा चुनाव से पहले कांग्रेस (Congress) ने एनडीए उम्मीदवार (NDA Candidate) द्रौपदी मुर्मू को कठपुतली कहा था. इस मामले पर आज स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि इन सभी बयानों पर कांग्रेस को राष्ट्रपति (President) और देश से माफी मांगनी होगी.

ये भी पढ़ें: Monsoon Session: महंगाई और GST के मुद्दे पर संसद में आज हंगामे के आसार, स्मृति ईरानी का मुद्दा भी उठा सकती है कांग्रेस

ये भी पढ़ें: Illegal bar Row: बेटी पर लगे आरोपों का स्मृति ईरानी ने दिया तीखा जवाब, कमेंट करने वाले कांग्रेसी नेताओं को भेजा नोटिस





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.