Salman Khan Gets Arms Licence, After Father Salim Khan Geting Death Threats


Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman khan) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्हें आर्म्स लाइसेंस मिल गया है. कुछ महीने पहले ही उन्हें और उनके पिता सलीम खान (Salim khan) को जान से मारने की धमकी मिली थी. सलमान के पिता सलीम खान को एक चिट्ठी मॉनिंग वॉक के दौरान मिली थी.

चिट्ठी में सलमान को लिखा गया था कि उनका भी हाल सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह किया जाएगा. चिट्ठी मिलने के बाद सलमान अपनी और अपनी परिवार की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस कमीश्नर से मिले थे. जिसको लेकर अभिनेता सलमान खान ने लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था. जिसे कि मुंबई पुलिस ने स्वीकार कर लिया है.  

सलमान और उनके पिता को कब मिली धमकी

सलमान और उनके पिता सलीम खान को जून 2022 में जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद से सलमान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा ली थी. आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वह सलमान खान को मारने की धमकी देता है. यह मामला 1998 के काला हिरण केस को लेकर रहा था जिसमें कि सलमान मुख्य आरोपी हैं.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में उनके गांव मूसा में कर दी गई थी. इस हत्या की कथित तौर पर जिम्मेदारी कनाडा में रहने वाले ​गोल्डी बरार ने ली थी. इस हत्या के बाद से पंजाब, दिल्ली और मुंबई की पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है. इंटरपोल ने तभी से पंजाब के फरीदकोट में दर्ज दूसरे दो मामलों के संबंध में गोल्डी बरार का पता लगाने के लिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया.

यह भी पढ़ें: 

Salman Khan का Nach Baliye 10 इस महीने से होगा शुरू! जानिए कौन होंगे जज और कौन दिखाएगा अपना जलवा

Salman Khan के साथ काम करके भी गुमनाम रह गई थीं Navodita Sharma, जानिए अब हैं कहां?

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.