Rahul Gandhi Arrest Congress Strong Protest Against ED Questioning Of Sonia Gandhi Police Detained Rahul Gandhi From Vijay Chowk


National Herald Case: मनी लांड्रिंग मामले (Money Laundering) में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिय गांधी (Sonia Gandhi) से आज ईडी (ED) दूसरी बार पूछताछ कर रही है. सोनिया गांधी से की जा रही इस पूछताछ का कांग्रेस (Congress) में गुस्सा देखने को मिल रहा है. देशभर में कांग्रेस के दिग्गज नेता समेत कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर इसके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ राहुल गांधी भी शामिल हुए थे जिसके बाद अब उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. राहुल गांधी को किंग्सवे कैंप ले जाया गया है.

दरअसल, राहुल गांधी राष्ट्रपति से मिलकर उन्हें ज्ञापन देना चाहते थे लेकिन उन्हें विजय चौक से आगे नहीं जाने दिया गया. जिसके बाद राहुल विजय चौक पर ही धरने पर बैठ गए. इस सबके बाद राहुल गांधी को हिरासत में लिया गया. वहीं, पार्टी के बड़े नेताओं ने संसद परिसर से विजय चौक तक मार्च निकाला. इस दौरान कई कांग्रेस सांसदों को हिरासत में लिया गया.

हिरासत में लिए जाने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि ये विजय चौक पर कांग्रे सांसद आए हुए हैं. उन्होंने बेरोजगारी से लेकर महंगाई समेत अन्य कई मुद्दों पर बात करनी चाही लेकिन पुलिस इन्हें यहां बैठने नहीं दे रही. वहीं, दूसरी ओर संसद के अंदर चर्चा की इजाजत नहीं है और यहां पुलिस हमें गिरफ्तार कर रही है. 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर लगाया ये आरोप

बता दें, कांग्रेस नेता और एलओपी मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, हम पुलिस के निर्देश पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. यह सब विपक्ष को पूरी तरह से नष्ट करने और हमारी आवाज दबाने के लिए पीएम मोदी और अमित शाह की साजिश है. हम नहीं डरेंगे, हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें.

National Herald Case Live: ईडी ऑफिस पहुंचीं सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी भी साथ, अशोक गहलोत ने किया ये सवाल

National Herald Case: 36 सवालों की लिस्ट, देर शाम तक पूछताछ… जानें सोनिया गांधी से सवाल-जवाब पर ED की क्या है तैयारी





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.