Praveen Nettaru Murder Time Has Come For Encounters Says Karnataka Minister C Ashwathnarayan


Karnataka Praveen Nettaru Murder: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल की तारीफ की थी, वहीं अब उनके मंत्री ने इस मामले में एक और बयान जारी किया है. सीएम बोम्मई के मंत्री सी अश्वत्नारायण (C. N. Ashwath Narayan) ने कहा है कि राज्य सरकार योगी सरकार से पांच कदम आगे जाकर अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एनकाउंटर का सहारा लेगी.

कर्नाटक के मंत्री सी अश्वत्नारायण (C Ashwath Narayan) ने राज्य में हो रही हत्याओं पर कहा कि कुछ लोग जो मामले को भड़काना चाहते हैं, वे कर्नाटक के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि सीएम ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सीएम ने साफ तौर पर कहा है कि हम भी अपराधियों के एनकाउंटर के लिए तैयार हैं. 

हम सुनिश्चित करेंगे कि कोई हत्या न हो

मंत्री सी अश्वत्नारायण ने कहा कि समय आ गया है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में इस तरह की कोई हत्या न हो. आने वाले दिनों में हम इस तरह की कार्रवाई करेंगे कि इस तरह की हत्याओं में शामिल लोगों में डर का माहौल होगा. उन्होंने कहा कि लोगों की इच्छा के मुताबिक कार्रवाई होगी. अपराधी बहुत जल्दी पकड़े जाएंगे. उन्होंने कहा कि कर्नाटक एक प्रगतिशील राज्य है और हमें किसी को फॉलो करने की जरूरत नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: ‘तकरार’ के बीच दिल्ली के LG और CM की हुई वीकली बैठक, पिछले हफ्ते नहीं हो सकी थी मीटिंग

योगी मॉडल पर सीएम ने कहा था ये

प्रवीण हत्याकांड मामले में अपनी पार्टी के नेताओं के गुस्से का सामना कर रहे सीएम बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को कहा था कि वो सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ जरूरत पड़ने पर योगी मॉडल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि अपने बयान में बदलाव करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि ये योगी मॉडल या कर्नाटक मॉडल हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Maharashtra Cabinet Expansion: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार का शिंदे गुट ने तय किया फॉर्मूला, BJP देगी इतने पद



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.