Partha Chaterjee The Main Accused Of SSC Scam Partha Chatterjees House Late At Night Ran Away With A Bag Ann


Partha Chaterjee: पश्चिम बंगाल के मंत्री और एसएससी घोटाले में मुख्य आरोपी पार्थ चटर्जी के दक्षिण 24 परगना के घर में चोरी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात उनके घर में कुछ चोर ताला तोड़कर घुस गए जिसके बाद वो बड़े-बड़े बैग में सामान भरकर निकले. वहीं, इलाके के लोगों को लगा कि ईडी के अधिकारी छापा मारने आए हैं. 

दरअसल, पार्थ की करीबी अर्पिता चटर्जी के 2 घरों से करीब 50 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. इसके अलावा उनके घर से 5 किलो सोना भी मिला है जिसकी कीमत दो-ढाई करोड़ मानी जा रही है. इसके अलावा, आधा-आधा किलो के 6 कंगन भी बरामद किए गए हैं. ईडी लगातार शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच में जुटी है.

ये सारा पैसा पार्थ चटर्जी का- अर्पिता मुखर्जी

बताया जा रहा है कि, अर्पिता मुखर्जी ने पूछताछ में खुलासा करते हुए कहा कि, उनके घर से जब्त हुआ सभी पैसा पार्थ चटर्जी का है. अर्पिता ने दावा करते हुए ये भी कहा कि, पार्थ के कुछ आदमी यहां पैसा लाकर रखते थे. साथ ही कभी-कभी वो खुद भी आ जाते थे. 

मुझे इस पैसे के बारे में कुछ नहीं पता- अर्पिता मुखर्जी

अर्पिता ने ईडी पूछताछ के दौरान खुद को निर्दोष भी बताया है. उन्होंने कहा कि, मुझे इस सब के बारे में कुछ नहीं पता. वो मुझे उस कमरे में जाने की इजाजत नहीं देते थे. बता दें, पार्थ चटर्जी के निजी सचिव सुकांत आचार्य से आज फिर ईडी पूछताछ करेगी. 

यह भी पढ़ें.

Maharashtra Cabinet Decision: शिंदे कैबिनेट का फैसला- गणेश उत्सव और कोरोना नियमों के उल्लंघन के केस होंगे वापस

Maharashtra News: प्लास्टिक कोटेड और लेमिनेटेड उत्पादों पर महाराष्ट्र में लगा बैन, इस्तेमाल किया होगी यह कार्रवाई

 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.