MP Sarkari Naukri MPPSC Medical Specialist Recruitment 2022 For 160 Posts Apply At Mppsc.mp.gov.in Before 11 September


Madhya Pradesh Medical Specialist Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों (MPPSC Medical Specialist Recruitment 2022) पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए कमीशन द्वारा नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (MP Medical Specialist Bharti 2022) के माध्यम से एमपीपीएससी (MP Sarkari Naukri) के कुल 160 मेडिकल स्पेशलिस्ट (MP Medical Specialist Jobs) पद भरे जाएंगे. अगर आप भी इन पदों (MP Government Job) पर आवेदन करने के इच्छुक हों तो अंतिम तारीखे के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें.

जानिए जरूरी तारीखें –

एमपीपीएससी के मेडिकल स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों (MP MPPSC Medical Specialist Recruitment 2022) पर आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. आवेदन शुरू होंगे 12 अगस्त 2022 से और इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट है 11 सितंबर 2022. ये ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख है. वहीं पीएससी के ऑफिस में जाकर ऑफलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 23 सितंबर 2022 रखी गई है.

इस वेबसाइट से करें अप्लाई –

एमपीपीएससी के इन पदों पर ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए आपको मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – mppsc.mp.gov.in

कौन कर सकता है अप्लाई –

इन पदों पर वे कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा किया हो. कैंडिडेट की आयु 21 से 40 वर्ष के मध्य होनी चाहिए.

कैसे होगा सेलेक्शन कितनी मिलेगी सैलरी –

इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से होगा. सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 39,000 रुपए तक सैलरी मिलेगी.

कितना है आवेदन शुल्क –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 2,000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं आरक्षित श्रेणी और पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स को 1000 रुपए शुल्क भरना होगा. नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

PPSC Recruitment 2022: पंजाब में निकले Building Inspector के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट आगे बढ़ी, जानें ताजा अपडेट 

DU SOL Admissions 2022: डीयू के ओपेन स्कूल ऑफ लर्निंग में इस तारीख से शुरू हो सकती है एडमिशन प्रक्रिया, ये वजह है देरी की 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.