Moto Razr Teaser Released, Know When Moto Razr Will Be Launched In India


Moto Razr Teaser: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 2022 का टीजर पोस्टर जारी कर दिया है. कंपनी की तरफ से जारी किए गए पोस्टर में इस नए फोन के डिजाइन को दिखाया गया है. इस पोस्टर में फोन का लुक काफी प्रीमियम लग रहा है. पोस्टर में देखा जा सकता है कि फोन में कंपनी फुल साइज आउटर डिस्प्ले देने वाली है. बता दें कि मोटोरोला कंपनी मोटो रेजर 2022 को 2 अगस्त को लॉन्च करेगी. 

वहीं इस फोन की संभावित फीचर्स की बात करें, तो कंपनी की तरफ से इसमें LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा दिया गया है. वहीं इस फोन के एक्सटर्नल डिस्प्ले को व्यूफाइंडर की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. लीक्स के मुताबिक, फोन में 6.7 इंच का P-OLED फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. यह फोन 12 जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा.

Moto Razr 2022 के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने टीजर जारी करने से पहले ही पुष्टि कर दी है कि फोन इस बार एक फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1(Snapdragon 8+ Gen1)  चिप पर ऑपरेट होगा. इसके अलावा कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच FHD + AMOLED फोल्डिंग स्क्रीन, 3 इंच का एक्सटर्नल डिस्प्ले और 3500mAh की बैटरी मिलेगी. फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड कंपनी के MIUI 4.0 mm सॉफ्टवेयर पर काम करेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर कंपनी की तरफ से LED फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. 

यह भी पढ़ें-

BGMI Banned in India: प्ले स्टोर और एप स्टोर से गायब हुआ PUBG मोबाइल गेम, बैन के बाद हुआ था लॉन्च

Google Pixel 6a: गूगल के इस नए फोन में मिला बग! डेटा सेफ्टी को लेकर उठे सवाल

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.