Madhya Pradesh Public Service Commission Has Invited Applications For Recruitment To The Post Of Medical Specialist


MPPSC Medical Specialist Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने मेडिकल स्पेशलिस्ट (MP Medical Specialist Bharti 2022) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है. जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेद की प्रक्रिया 12 अगस्त से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 सिंतबर 2022 है. 

पदों की संख्या: 160

महत्वपूर्ण तारीख
एमपीपीएससी के इन पदों (MP MPPSC Medical Specialist Recruitment 2022) पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 11 सितंबर 2022 है. इस तारीख को दोपहर 12 बजे तक अप्लाई किया जा सकता है. वहीं कैंडिडेट्स अपने एप्लीकेशन फॉर्म में बदलाव 17 अगस्त से 13 सितंबर 2022 के बीच कर सकते हैं. अंतिम तारीखों का खास ध्यान रखें. लास्ट डेट निकलने के बाद सभी सुविधाएं खत्म कर दी जाएंगी.

आयु सीमा
उम्मीदवारों की उम्र 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है.

जानें आवेदन शुल्क 
राज्य के एससी/एसटी/ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर)/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये शुल्क देना होगा, जबकि अन्य श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 2000 रुपये है. विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

जानें चयन प्रक्रिया 
उम्मीदवारों का सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. यह इंटरव्यू 100 अंकों के लिए होगा.

​UP BEd Result 2022: यूपी बीएड 2022 परीक्षा के नतीजे जारी, यहां करें चेक

​​Railway Recruitment 2022: रेलवे में निकली इस पद पर भर्ती, 18 अगस्त तक उम्मीदवार करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.