Jharkhand Sarkari Naukri JSSC Recruitment 2022 For 921 Posts Last Date Soon Apply At Jssc.nic.in


Jharkhand JSSC Recruitment 2022 Last Date To Apply Soon: झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (JSSC) ने कुछ दिनों पहले विभिन्न पदों (Jharkhand SSC Recruitment 2022) पर बंपर भर्तियां निकाली थी. इन पदों (JSSC Recruitment 2022) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब इन पर अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ पास गई है. वे कैंडिडेट्स जो झारखंड एसएससी के इन पदों (Jharkhand Goverment Job) पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों वे अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें.

ये है लास्ट डेट –
इन पदों (Jharkhand Government Job) पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 31 जुलाई 2022 है. अंतिम तारीख आने में काफी कम समय बचा है इसलिए और देर न करते हुए जल्द से जल्द झारखंड एसएससी के इन पदों (Jharkhand SSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर दें. इन पर दोबारा से आवेदन 15 जुलाई से हो रहे हैं.

वैकेंसी विवरण –
झारखंड में निकले बंपर पदों (Jharkhand SSC Recruitment 2022) का डिटेल इस प्रकार है.

कुल पद – 921

  • गार्डन सुपरिंटेंडेंट 12 पद
  • वेटरनरी ऑफिसर- 10 पद
  • सेनेटरी एंड फूड इंस्पेक्टर 24 पद
  • सेनेटरी सुपरवाइजर 645 पद
  • रेवेन्यू इंस्पेक्टर 184 पद
  • लीगल असिस्‍टेंट 46 पद

इस वेबसाइट से करें अप्लाई –
झारखंड एसएससी के इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन किया जा सकता है. इसके लिए आपको झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – jssc.nic.in इसके अलावा आप नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भी आवेदन कर सकते हैं.

कौन कर सकता है अप्लाई –
झारखंड एसएससी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता पद के अनुसार भिन्न है. इसके संबंध में जानकारी आधिकारिक वेबसाइट से पायी जा सकती है. इनके लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष पद के अनुसार अलग-अलग तय की गई है.

यह भी पढ़ें:

PPSC Recruitment 2022: पंजाब में निकले Building Inspector के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट आगे बढ़ी, जानें ताजा अपडेट 

DU SOL Admissions 2022: डीयू के ओपेन स्कूल ऑफ लर्निंग में इस तारीख से शुरू हो सकती है एडमिशन प्रक्रिया, ये वजह है देरी की 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.