Jammu Kashmir Target Killing Terrorist Grenade Attack In Pulwama Killed One Man | Jammu Kashmir: आर्टिकल 370 हटने की बरसी से पहले पुलवामा में टारगेट किलिंग, आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड


Jammu Kashmir Target Killing: जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग (Target Killing) की घटना रुक नहीं रही है. पुलवामा (Pulwama) में आतंकियों ने फिर गैर कश्मीरियों पर ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) कर दिया, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई. इस हमले में 2 लोग घायल भी हो गए. आतंकी हमले में मारा गया मजदूर बिहार के साकवा पारसा का रहने वाला था. संविधान के अनुच्छेद 370 (Article 370) के हटने की बरसी से ठीक पहले इस वारदात को आतंकियों ने अंजाम दिया. ये हमला पुलवामा के गदूरा इलाके में हुआ है. 

पुलवामा के गदूरा में कुछ आतंकियों ने दूसरे राज्यों से काम करने के लिए गए मंजदूरों पर ग्रेनेड फेंक दिया. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इस दौरान एक मजदूर ने दम तोड़ दिया. सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में टारगेट किलिंग

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने गैर कश्मीरियों को फिर निशाना बनाया है. वहीं, हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बल के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया और इलाके की घेराबंदी कर आतंकियो की तलाश में जुट गए. पुलिस के मुताबिक आतंकी हमले में मरने वाले मजदूर का नाम मोहम्मद मुमताज था और वो बिहार के परसा का रहने वाला था. कल दोपहर में abp न्यूज़ ने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले की आशंका जताई थी और शाम होते ही वहां आतंकियों ने गैर कश्मीरियों को निशाना बना लिया.

अनुच्छेद-370 हटाने की सालगिरह से पहले आतंकी हमला

इस हमले को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद-370 (Article 370) हटाने की सालगिरह से भी जोड़कर देखा जा रहा है. केन्द्र की सरकार ने साल 2019 में आज के दिन ही जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद-370 को हटा दिया था. वहीं जम्मू कश्मीर में खुफिया एजेंसियों का हाई अलर्ट है. बॉर्डर पार पाकिस्तान (Pakistan) में बैठे आतंकी संगठन जम्मू और पंजाब में बड़ा हमला करने की फिराक में हैं. कश्मीर में संक्रिय आतंकियों (Terrorists) को और एक्शन में आने को कहा, लेकिन हमारी सुरक्षा एजेंसियां भी पूरी तरह सतर्क हैं.

ये भी पढ़ें:

Exclusive: दू‌सरे देशों में दबदबा बनाने में जुटा चीन, पाकिस्तान के लिए बना रहा है सीक्रेट मिसाइल बंकर

Indian Navy: महिलाओं ने फिर दिखाया दम! अरब सागर पर निगरानी मिशन पूरा कर रचा इतिहास



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.