Jammu Kashmir One Terrorist Killed In Baramulla Encounter Search Operation Going On


Baramulla Encounter: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आज फिर सुरक्षाबलो की आतंकियों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी (Terrorist) मारा गया है. इस आतंकी के पास से हथियार और गोला बारूद (Arms and Ammunition) के साथ कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है. जम्मू-कश्मीर पुलिस (Police) ने बताया है कि तलाशी अभियान (Search Operation) अभी भी चल रहा है. इससे पहले शनिवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें एक आंतकी मारा गया था और दो जवान जख्मी हो गए थे.

सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में दो आतंकी छिपे हुए हैं. इसके बाद सेना का सर्च ऑपरेशन चलाया गया और इलाके की घेराबंदी कर ली गई. इसी दौरान फायरिंग शुरू हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक आतंकी मारा गया जबकि दो जवानों के भी गोलियां लगी और वो घायल हो गए.

शनिवार को बारामूला में मुठभेड़

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि बारामूला जिले के करेरी इलाके वानीगाम बाला से जानकारी मिली थी कि यहां आतंकी मौजूद हैं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई की गई.

कुलगाम में भी हुई थी मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक यहां पर एक स्थानीय और एक पाकिस्तानी आतंकी (Pakistani Terrorist) के छिपे होने की खबर मिली थी. इससे पहले बुधवार को कुलगाम (Kulgam) में भी एक मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में सेना (Army) का एक जवान जख्मी हो गया था और आतंकी (Terrorist) किसी तरह भागने में कामयाब हो गए थे. सुरक्षाबलों को जिले के बारईहार्ड काठपुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

ये भी पढ़ें: Baramulla Encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एनकाउंटर, एक आतंकी ढेर, दो जवान घायल, इलाके की हुई घेराबंदी

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार समेत लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.