CBI Summons TMC Leader Anubrata Mondal In Cattle Smuggling Case


TMC Leader Anubrata Mondal: सीबीआई (CBI) ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता अनुब्रत मंडल (Anubrata mondal) को पशु तस्करी मामले में तलब किया है. अनुब्रत मंडल टीएमसी की ओर से बीरभूम जिला अध्यक्ष हैं. सीबीआई अधिकारी ने कहा कि मंडल को 8 अगस्त यानी सोमवार सुबह 11 बजे  जांच अधिकारियों के सामने पेश होने को कहा गया है. पशु तस्करी मामले में पूछताछ होगी. इसे लेकर सीबीआई को कुछ सवालों के जवाब चाहिए. केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने पशु तस्करी मामले में ही बुधवार को बीरभूम जिले की छह जगहों पर छापेमारी भी की थी.  

बता दें कि टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल से सीबीआई पहले भी दो बार पूछताछ कर चुकी है. साथ ही अनुब्रत के बॉडीगार्ड सैगल हुसैन को कथित रूप में संतोषजनक सफाई ना देने पर गिरफ्तार भी किया है. सैगल पर सवाल उठ रहे कि एक महीने के तय पैसे होने के बावजूद बड़ी मात्रा में संपत्ति कैसे अर्जित की है? इस पर सैगल के जवाब से सीबीआई संतुष्ट नहीं है. 

TMC क्या करेगी?

टीएमसी के बर्खास्त मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी की मुश्किल अभी कम भी नहीं हुई कि यह दूसरा मामला आ गया. पश्चिम बंगाल में हुई कथित शिक्षक भर्ती घोटाले में दोनों ईडी की हिरासत में है. प्रवर्तन निदेशालय ने अर्पिता के घर से करीब 50 करोड़ रुपये, सोना और हीरे की अंगूठी बरामद की है. अर्पिता जहां कह रही कि यह सब पार्थ का है. दूसरी ओर पूर्व मंत्री पार्थ का कहना है कि इससे मेरा कुछ लेना देना नहीं है. इसके बाद से टीएमसी इनसे किनारा कर चुकी है. पशु तस्करी वाला मामला आगे बढ़ता तो देखना होगा कि अनुब्रत मंडल के साथ पार्टी क्या करेगी?  क्या टीएमसी अनुब्रत को भी निलंबित कर देगी? यह आने वाला समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें-

Congress Protest: काले कपड़ों में सड़कों पर उतरी कांग्रेस तो अमित शाह ने घेरा, जानिए क्यों अब मच रहा हल्ला, 10 बड़ी बातें

Bengal SSC Scam: नई मुसीबत में फंस सकते हैं पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी! इन दो एजेंसियों की केस में एंट्री



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.