BJP Leader Ravi Shankar Prasad Reply To Congress Leader Rahul Gandhi Ask Questions About Democracy In Congress Emergency Indira Gandhi | राहुल गांधी के हमले का BJP ने दिया जवाब, पूछा


BJP On Rahul Gandhi: कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. जिसमें उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र को खत्म कर दिया गया है. जो आवाज उठाता है उसके पीछे ईडी लगा दी जाती है. राहुल के इस हमले का जवाब देने के लिए बीजेपी की तरफ से रविशंकर प्रसाद सामने आए. जिसमें उन्होंने कांग्रेस को घेरने की कोशिश की. 

इमरजेंसी का किया जिक्र
रविशंकर प्रसाद ने इमरजेंसी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी की दादी ने मीडिया पर पाबंदी लगाई थी. ये लोग लोकतंत्र की नसीहत हमें देते हैं. राहुल गांधी जी आप एक सवाल का जवाब दीजिए कि क्या आपकी पार्टी में कोई लोकतंत्र है? कांग्रेस में अच्छे नेता हैं, लेकिन सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी की ही पार्टी है. जब लोगों ने आपको रिजेक्ट कर दिया है तो हम इसके लिए कहां से जिम्मेदार हैं. 

बीजेपी नेता ने कहा कि, 2019 में इन्होंने हमारे पीएम के लिए क्या-क्या नहीं कहा. लेकिन देश ने उन्हें हरा दिया. आपकी बहन यूपी गई, लेकिन जनता ने आपको एक भी सीट नहीं दी. उन्होंने आगे कहा कि, आज डिफेंस डील में कोई कट नहीं होता है. बिचौलियों का रास्ता बंद हो चुका है. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, राहुल गांधी कहते हैं कि वो हमेशा सच बोलते हैं. लेकिन हम पूछना चाहते हैं कि वो जमानत पर क्यों चल रहे हैं. आज देश को बताने की जरूरत है कि नेशनल हेराल्ड का मामला क्या है. ये पूरा केस हमारी सरकार के आने से पहले का है. इसमें धोखाधड़ी और षड़यंत्र का आरोप है. 

अब देश की आलोचना कर रहे राहुल गांधी – बीजेपी
बीजेपी नेता प्रसाद ने कहा कि, राहुल गांधी अब देश की आलोचना कर रहे हैं. अपने राजनीति स्वार्थ और भ्रष्टाचार से बचने के लिए देश के संस्थानों को बदनाम कर रहे हैं. राहुल गांधी इंस्टीट्यूशंस की बात करते हैं, ये बताइए कि कोरोना के दौरान जब पूरा देश एकजुट था, तो आपने कितना मजाक उड़ाया. वैक्सीन का भी मजाक बनाया. 

बीजेपी नेता ने धारा 370 का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, आज धारा 370 को खत्म किया गया. आज कश्मीर में तिरंगा लहरा रहा है और जयजयकार हो रही है. उन्होंने कहा कि, ये लोग हिटलर की बात करते हैं. लेकिन इमरजेंसी के समय तानाशाही इस पूरे देश ने देखी है.  

ये भी पढ़ें – Congress Protest: राहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा – रोज हो रही लोकतंत्र की हत्या, संस्थानों पर कब्जा कर हिटलर भी जीता था चुनाव



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.