Accused Of Murder Inderpal Patel In Madhya Pradesh Was Elected Hatta Janpad Panchayat President


Panchayat President In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जनपद पंचायत (Janpad Panchayat) में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में बुधवार को पहले चरण के चुनाव में 170 जनपद पंचायतों में चुनाव हो गया है. इस दौरान मध्य प्रदेश की कुल 313 जनपद पंचायतों में से 170 जनपद पंचायतों में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद को चुन लिया गया है. इसी बीच खबर मिल रही है कि तीन साल से हत्या के मामले में जेल में बंद एक आरोपी को जनपद पंचायत का अध्यक्ष (Panchayat President) चुना गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बुधवार को एक जनपद पंचायत का अध्यक्ष तीन साल से हत्या के मामले में जेल में बंद एक आरोपी को चुना गया. बताया जा रहा है कि इंद्रपाल पटेल बीते तीन साल से हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. अब उसे हट्टा जनपद पंचायत के अध्यक्ष के रूप में चुना गया है.

अपराध अभी तक नहीं हुआ सिद्ध

इस मामले में इंद्रपाल पटेल के पिता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल का कहना है कि उनका बेटा हत्या के एक मामले में नाम आने के बाद से तीन साल से अधिक समय से जेल में है. उनका कहना है कि यह मामला अभी विचाराधीन है और उनके बेटे पर अपराध सिद्ध नहीं हुआ है.

16 में से मिले 11 वोट

सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (Sub Divisional Magistrate) और चुनाव अधिकारी अभिषेक ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 सदस्यीय हट्टा जनपद पंचायत (Hatta Janpad Panchayat) में 16 में से 11 वोट हासिल कर इंद्रपाल पटेल (Indrapal Patel) को जनपद पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया. जेल में बंद होने के कारण इंद्रपाल पटेल वोट नहीं डाल सके थे. बताया जा रहा है कि यह चुनाव बिना पार्टी चिन्ह के हुआ.

इसे भी पढ़ेंः
West Bengal: मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा- TMC के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में

National Herald Case: सोनिया गांधी से आज की पूछताछ खत्म, ईडी ने तीन दिनों में 11 घंटे तक किए सवाल जवाब



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.