Women Fall Ill After A Gas Leakage Reported At A Company In Atchutapuram Andhra Pradesh


Gas Leakage In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली (Anakapalle) जिले के अत्चुतापुरम में एक कंपनी में संदिग्ध गैस रिसाव (Gas Leak) की सूचना मिली है. कई महिलाओं के बीमार होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. अनकापल्ली पुलिस के अनुसार, अत्चुतापुरम (Achutapuram) में स्थित एक कंपनी में गैस रिसाव की सूचना के बाद करीब 50 लोग बीमार पड़ गए हैं. एसपी अनाकापल्ले ने कहा कि कथित तौर पर ब्रैंडिक्स के परिसर में गैस रिसाव हुआ था. 50 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, और परिसर में निकासी का काम चल रहा है.

पुलिस एपीपीसीबी के अधिकारियों के आने और स्थिति का आंकलन करने का इंतजार कर रही है. किसी को भी परिसर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है. इस घटना को लेकर आंध्र प्रदेश के उद्योग मंत्री गुडीवाड़ा अमरनाथ ने अधिकारियों से बात की है. उन्होंने अधिकारियों को पीड़ितों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि जहां ये जहरीली गैस का रिसाव हुआ है वो कपड़ा बनाने की कंपनी है. 

पहले भी हुआ है गैस रिसाव

गैस रिसाव के कारण करीब 50 महिला कर्मचारी बीमार पड़ गईं. पहले उन्हें उल्टियां होने लगीं और उन्होंने जी मिचलाने की शिकायत की. इसके बाद कंपनी के कर्मचारी बेहोश महिला कर्मचारियों को एंबुलेंस से पास के एक निजी अस्पताल में ले गए. फिलहाल अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है. इस इलाके में गैस रिसाव का ये कोई पहला मामला नहीं है. दो महीने पहले भी अत्चुतापुरम एसईजेड (Achutapuram SEZ) में गैस का रिसाव हुआ था. तब करीब 200 महिला कर्मचारी गैस रिसाव (Gas LEak) के बाद बीमार पड़ गई थीं.

  

ये भी पढ़ें- 

Gurugram: गुरुग्राम के सेक्टर-77 में दर्दनाक हादसा, 17वें फ्लोर से फिसलकर गिरे मजदूर, चार की मौत

Hyderabad News: तेलंगाना में महिला ने अपनी एक साल की बेटी को नाले में फेंका, बाद में कहा- चेन स्नैचर ने मारा



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.