Woman Molested At Rajiv Chowk Metro Station 2 Accused Arrested ANN


Delhi Women Molested on Rajiv Chowk Metro Station: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) पुलिस (Police) ने राजीव चौक (Rajiv Chowk) पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ व दुर्व्यवहार करने के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी लव बग्गा एक मल्टीनेशनल कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत है तो दूसरा आरोपी शिव ओम गुप्ता (Shiv Om Gupta) दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) से एमबीए कर रहा है. मेट्रो पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने इन दोनों को गिरफ्तार किया है. मेट्रो पुलिस के डीसीपी जितेन्द्र मणि ने बताया कि 3 मई को एक महिला ने एक ट्वीट पोस्ट के माध्यम से शिकायत कर पुलिस को सूचना दी थी.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया था, उसके साथ राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार किया गया है, साथ ही धमकी भी दी गयी है. शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354, 354ए, 506, 509 और 34 की धारा के तहत राजीव चौक मेट्रो थाने में एफआईआर दर्ज की गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल स्टाफ को जांच सौंपी गई. स्पेशल स्टाफ ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की. 

3 महीने से थी आरोपियों की तलाश
मेट्रो स्टेशन के अंदर घुसने और बाहर निकलने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटायी गई. लगभग 3 महीनों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने 4 अगस्त को इस केस के एक आरोपी लव बग्गा (38) को पकड़ लिया गया. इसकी निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे आरोपी शिव ओम गुप्ता को भी दबोच लिया. पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में दोनों ही आरोपियों का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है.

एक आरोपी शादीशुदा एक प्रतिष्ठित कंपनी का कर्मचारी
आरोपियों में लव बग्गा (Love Bagga) जेनपैक्ट (Genpact) नाम की एक कंपनी में सीनियर मैनेजर (Senior Manager) है. वह काफी पढ़ा लिखा (High Qualified) है. उसकी पोस्टिंग मुंबई (Mumbai) में है, लेकिन वह वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहा है. वह शादीशुदा (Married) है और उसके एक बच्चा भी है. वहीं दूसरा आरोपी दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) से एमबीए (MBA) की पढाई कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः

Buddhist Heritage Centre: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेपाल में रखी बौद्ध विरासत केंद्र की नींव, देखें वीडियो 

JK Politics: उमर अब्दुल्ला का बीजेपी पर हमला, कहा- ‘जम्मू कश्मीर में जनता को न्याय दिलाने में नाकाम रही’



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.