West Bengals South Dinajpur A Female Teacher Was Stripped Naked And Beaten Up For Scolding A Minority Girl


South Dinajpur A Female Teacher Stripped Naked: पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर (South Dinajpur) के एक स्कूल में एक अल्पसंख्यक समुदाय की बच्ची को डांटने पर इस समुदाय के लोगों ने महिला शिक्षक को निर्वस्त्र कर पीटा. जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने 35 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जबकि चार लोगों को गिरफ्तार किया है. 

क्या है मामला

ये घटना हिली थाना क्षेत्र के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाईस्कूल (Trimohini Pratap Chandra Highschool) की बताई जा रही है. इस स्कूल में कक्षा 9 में अल्पसंख्यक समुदाय की एक छात्रा पढ़ती थी.गौरतलब है कि तीन दिन पहले उसे टीचर ने किसी बात को लेकर डांट दिया था. इसके बाद दूसरे ही दिन छात्रा के घरवाले कुछ लोगों को लेकर स्कूल पहुंचे. ये लोग महिला टीचर से अभ्रदता पर उतर आए. विरोध करने पर इन लोगों ने टीचर को निर्वस्त्र कर डाला और इसके बाद उन्हें जमकर पीटा. टीचर की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई. 

बीजेपी सांसद ने की मामले में सख्त कार्रवाई की मांग

बीजेपी (BJP) पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यत्र और सांसद और सुंकात मजमूदार (Sukanta Majumdar) ने  महिला टीचर के साथ अभद्रता और मारपीट करने वालों लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. उधर इस घटना की सूचना पाते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष देखने को मिला. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया. लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. इस घटना से गुस्साएं लोगों ने विरोध प्रदशर्न के दौरान सड़क पर जाम लगा दिया था जो बाद में पुलिस के पहुंचने पर खुलवाया गया.

ये भी पढ़ें:

West Bengal: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में जांच जारी, अब तक क्या-क्या हुआ… पढ़िए 10 बड़ी बातें

Malda Blast: पश्चिम बंगाल के मालदा में बम बनाते वक्त हुआ ब्लास्ट, दो लोगों की मौत, कई लोग घायल



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.