West Bengal Teacher Recruitment Scam BJP Dilip Ghosh Took Jib On Mamata Banerjee Over Parth Chatterjee Arrest | West Bengal: पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा


Teacher Recuritment Scam: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला (Teacher Recuritment Scam) मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी और पूछताछ के बाद ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी (Parth Chatterjee) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पार्थ चटर्जी की गिरफ्तार को लेकर पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद दिलीप घोष (BJP MP Dilip Ghosh) ने टीएमसी समेत ममता बनर्जी पर हमला बोला है.

दिलीप घोष ने पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि अरेस्ट तो होना ही था. हजारों करोड़ का घोटाला हुआ है, ये तो केवल कण मात्र है. उन्होंने कहा टीएमसी के नेता सीबीआई और ईडी को धमकी दे रहे थे. दिलीप घोष ने टीएमसी नेता के करीबी के घर से बरामद 21 करोड़ रुपये की रकम को लेकर कहा कि मंत्री के आसपास के दूसरे लोगों ने और कितने करोड़ छिपाए हुए है इसकी भी जांच होनी चाहिए.

दिलीप घोष ने किया ये दावा

बीजेपी नेता ने दावा किया कि शिक्षक भर्ती के नाम पर 45 करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया है. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि वह सब जानती है लेकिन ये नहीं जानती कि उनके मंत्री क्या कर रहे हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि टीएमसी नेताओं के कथित शारदा कांड के खिलाफ हम कोर्ट गए थे. 

बता दें कि ईडी ने ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता के घर पर छापेमारी में 21 करोड़ रुपये से अधिक की रकम बरामद की है. जिसके बाद ईडी ने टीएमसी नेता समेत अर्पिता को भी हिरासत में ले लिया है. ईडी पार्थ चटर्जी से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि अभी इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती है. 

इसे भी पढ़ेंः-

Explained: डेढ़ लाख पेंशन, 8 कमरे वाला घर और सिक्योरिटी… रिटायरमेंट के बाद पूर्व राष्ट्रपति को आजीवन मिलती हैं ये सुविधाएं

Coronavirus: आज लगातार तीसरे दिन कोरोना के 21 हजार से अधिक मामले, एक्टिव केस 1.5 लाख के पार



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.