West Bengal SSC Scam ED Special Arrangement For Partha Chatterjee Bathing And Food His Over Weight ANN


Partha Chatterjee SSC Scam: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला (SSC Scam) मामले में टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया गया है. ईडी ने उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के घर से करोड़ों रुपये कैश बरामद किया, जिसके बाद चटर्जी की गिरफ्तारी हुई. फिलहाल ED उनसे कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है. लेकिन अब पार्थ चटर्जी का नहाना ईडी के लिए समस्या बन चुका है. जिसका कारण पार्थ चटर्जी का वजन बताया जा रहा है. 

पार्थ चटर्जी का वजन बना समस्या
बताया गया है कि 111 किलो के पार्थ चटर्जी के लिए नहाना एक समस्या है, अपने घर पर पार्थ एक स्टूल पर बैठकर नहाते थे ऐसे में ED में अब समस्या इसी बात पर है कि उनके नहाने के लिए खास इंतज़ाम करने पड़ रहे हैं. वहीं पार्थ अपने घर पर कई बार जूते भी खुद नहीं पहनते थे, उन्हें कोई न कोई जूता पहनाता था. ये समस्या भी ईडी के सामने है. 

पार्थ चटर्जी को वजन की समस्या हमेशा से रही है, उन्हें ज़्यादा देर चलने में या सीढ़ियां चढ़ने में भी समस्या होती रही है. चटर्जी को डायबिटीज़ है और बढ़े हुए वज़न की समस्या से हमेशा कुछ न कुछ दिक्कतें बनी रहती हैं. करोड़ों के मालिक पार्थ चटर्जी आलीशान और आराम पसंद जीवन जीते थे, जहां उन्हें नहलाने के लिए भी नौकर थे. पार्थ चटर्जी के वज़न को लेकर सोशल मीडिया पर भी मीम बनाए जा रहे हैं. 

नहाने में करनी पड़ रही मदद
ईडी सूत्रों के अनुसार पार्थ चटर्जी अपने आप नहीं नहा सकते, इसीलिए उन्होंने ईडी की कस्टडी में दो दिन तक स्नान नहीं किया. कारण पूछने पर चटर्जी ने कहा कि वे अपने आप स्नान नहीं कर पाते हैं और उन्हें विशेष स्टूल की जरूरत रहती है. इसके बाद जब ईडी अधिकारियों ने उन्हें नहाने में मदद के लिए अपने ही अमले के एक डी ग्रुप के कर्मचारी को बुलाया तो उन्होंने ये भी शिकायत की कि बाथरूम छोटा है, जिसके बाद उन्हें ईडी अधिकारियों के बड़े बाथरूम में ले जाया गया. जहां सिर्फ नहाने में नहीं बल्कि ईडी के कर्मचारी को उन्हें कपड़े तक पहनने में सहायता करनी पड़ी. 

उधर खाने पीने के शौकीन पार्थ चटर्जी टाइप-2 डायबेटिक हैं जिसके चलते ईडी ने उनके डायट का ख़याल रखते हुए उन्हें चावल की जगह रोटी परोसना शुरू कर दिया. ईडी कस्टडी में पार्थ चटर्जी को सिर्फ एक दिन दोपहर को चावल दिया गया और बाकी दिन लंच और डिनर में रोटी परोसी गई. उन्हें शुक्रवार रात को अंडे की करी और रोटी मिली थी. 

ये भी पढ़ें – 

Maharashtra Politics: राज्यपाल कोश्यारी के बयान पर महाराष्ट्र की सियासत गरमाई, संजय राउत ने बताया मराठी मानुष का अपमान

Maharashtra Cabinet Expansion: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार जल्द, सीएम शिंदे के गुट को मिल सकते हैं इतने मंत्री पद



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.