West Bengal CM Mamata Banerjee Meets PM Modi In Delhi


Mamata Banerjee Meets PM Modi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात की. माना जा रहा है कि सीएम ममता ने पीएम मोदी से मिलकर राज्य के वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के बकाये सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. सीएम ममता राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात कर सकती हैं.

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख बनर्जी ने पार्टी के सांसदों से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने संसद के मौजूदा सत्र और 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की. सूत्रों ने बताया कि बनर्जी के भतीजे और पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी बैठक के दौरान काफी मुखर थे और उन्होंने सुझाव दिया कि संसद के मानसून सत्र के आखिरी दिनों में सांसदों को कौन से मुद्दे उठाने चाहिए. दोनों ने स्पष्ट रूप से पार्टी सांसदों से कहा कि वे बीजेपी से न ‘डरें’. 

नीति आयोग की बैठक
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सात अगस्त को नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी. प्रधानमंत्री मोदी सात अगस्त को नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें कृषि, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी.

सूत्रों ने कहा कि शनिवार को टीएमसी, टीआरएस और आप जैसे गैर-कांग्रेसी विपक्षी नेताओं के साथ बैठक भी होनी है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) दिल्ली में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से भी मुलाकात कर सकती हैं.

Congress Protest: महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, राहुल-प्रियंका समेत कई नेता हिरासत में लिए गए

Delhi News: तिरंगा अभियान पर CM केजरीवाल की अपील- ’14 अगस्त को शाम पांच बजे झंडे के साथ राष्ट्रगान गाएं’

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.