West Bengal BJP Dilip Ghosh Rajeev Chandrasekhar Attack On Mamata Banerjee After ED Seizes 21 Crore From Partha Chatterjee Aide | West Bengal: ED छापेमारी को लेकर बीजेपी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा


BJP Attack on Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में ईडी की छापेमारी के बाद सियासत गरमा गई है. ईडी ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षक भर्ती घोटाला (SSC Scam) मामले को लेकर छापेमारी और पूछताछ के बाद चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके करीबियों के पास से ईडी ने करोड़ों रुपये कैश और गोल्ड बरामद किया था. इस बीच बीजेपी ने टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है. 

बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर और दिलीप घोष ने तंज कसते हुए कहा कि आपने कल पैसे का भंडार देखा होगा. बंगाल के मंत्री के करीबी के घर से 21 करोड़ कैश और सोना मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग जनता के पैसे को लूट रहे हैं.

बीजेपी का ममता बनर्जी पर हमला

बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रशंसा करती थीं कि आप अच्छा काम करते थे. आज साफ हो गया है कि अच्छा काम क्या था? लोगों के पैसे को लूटना, बंगाल की जनता का पैसा जो कल्याणकारी योजना के लिए आता है, उसकी लूट की जा रही है. बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि कल आपने एक दृश्य देखा होगा कि बंगाल के एक मंत्री के करीबी दोस्त के घर से 21 करोड़ रुपये नगद और सोना बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति की वहां की सीएम ममता बनर्जी ने काफी बार प्रशंसा भी की है.

बीजेपी नेताओं ने कई घोटालों का किया जिक्र

बीजेपी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी एक कैंपेन चलाती हैं और एजेंसी को बदनाम करने के लिए एक तरह से प्रचार करती हैं. राजनीतिकरण के जरिए किसी तरह से और कैसे भी केस को कारपेट के अंदर छुपाने की कोशिश होती है. महाराष्ट्र में एक मंत्री ने हजारों करोड़ घोटाला किया. उन्होंने केरल के सीएम के गोल्ड स्कैम में फंसे होने की भी बात कही. इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक में डीके शिवकुमार के ठिकानों पर पड़े छापे का भी जिक्र किया. बीजेपी नेताओं ने कहा कि चोर शोर मचा रहे हैं, ताकि चोरी का सबूत लोगों तक न पहुंचे. यही मकसद है. दिल्ली में भी एक तरह का माहौल बनाया गया कि ईडी ने आज तक क्या-क्या किया.

पार्थ चटर्जी की करीबी के घर से मिले थे 21 करोड़

गौरतलब है ईडी ने ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के घर पर छापा मारा था, जिसमें 21 करोड़ रुपये से अधिक की रकम बरामद की थी. जिसके बाद ईडी (ED) ने टीएमसी नेता समेत अर्पिता को भी हिरासत में ले लिया. ईडी ने पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है. अभी कई और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.

ये भी पढ़ें:

Arpita Mukherjee Profile: कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, जिनके घर से मिला 21 करोड़ कैश, मंत्री पार्थ चटर्जी को मानती हैं अपना गुरु

West Bengal SSC Scam: ईडी की पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, ममता के मंत्री की बड़ी मुश्किलें

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.