Warning To BSNL Employees Telecom Minister Said Leave ‘government’ Attitude Or Else Retire And Be Ready To Go Home | BSNL Employees: ‘सरकारी’ रवैया छोड़े, नहीं तो रिटायर हो और घर जाने के लिए तैयार रहें’


BSNL Employees Ultimatum : केंद्रीय दूरसंचार मंत्री (Union Telecom Minister) अश्विनी वैष्णव ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के 62,000 कर्मचारियों को चेतावनी दी है. मंत्री वैष्णव ने कहा कि वे (BSNL कर्मचारी) ‘सरकारी’ रवैया छोड़कर काम करें. उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारी जो उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं उन्हें अनिवार्य रूप से रिटायर होने और घर जाने के लिए तैयार रहना होगा.

62,000 कर्मचारियों को अल्टीमेटम 
मंत्री वैष्णव ने कथित तौर पर बीएसएनएल के 62,000 कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि जारी की गई चेतावनी को लेकर उनके मन में कोई संदेह नहीं होना चाहिए. मंत्री हाल ही में बीएसएनएल (BSNL) के रिवाइवल के लिए 1.64 लाख करोड़ रुपये के पैकेज लाए थे जिसे केंद्र सरकार की ओर से मंजूरी मिल गई है. 

क्या बोले वैष्णव 
सूत्रों के अनुसार मंत्री वैष्णव ने वरिष्ठ प्रबंधन के साथ एक बैठक में कहा कि आपको वह करना होगा जो आपसे अपेक्षित है नहीं तो पैकअप कर लीजिए. इस पर आपको कोई संदेह नहीं होना चाहिए. उन्होंने कर्मचारियों से या तो प्रदर्शन करने या रिटायर होने को कहा. 

MTNL का कोई भविष्य नहीं
उन्होंने कहा एमटीएनएल (MTNL) का ‘कोई भविष्य नहीं’ है. उन्होंने कहा कि सरकार एमटीएनएल को लेकर बहुत कुछ नहीं कर सकती है. मंत्री वैष्णव ने कहा कि सभी जानते हैं कि MTNL की बाधाएं क्या है और इसके सामने क्या समस्याएं आती हैं. बकौल वैष्णव, उसके लिए एक अलग योजना बनाई जाएगी और उसके आधार पर आगे कदम उठाए जाएंगे.

गंदगी को लेकर फटकार लगाई
केंद्रीय मंत्री ने बीएसएनएल दफ्तरों (BSNL Offices) में गंदगी को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई है. उन्होंने झारसुगुडा में बीएसएनएल दफ्तर में गंदगी का उदाहरण देते हुए कहा कि उसे देखकर चुल्लू भर पानी में डूबने का मन करे. उन्होंने कहा कि दफ्तर बहुत गंदा था. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर ये सब ठीक नहीं हुआ तो बीएसएनल की शीर्ष लीडरशीप को खत्म कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़े:- 

Ration Card Update: राशन कार्ड जारी करने के लिए नई सुविधा शुरू, अब ऐसे करना होगा आवेदन

Electric Vehicle Sale: देश में लॉन्च होंगे इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, फाइनेंस-चार्जिंग की मिलेगी सुविधा, देखें क्या है खास



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.