Uttar Pradesh Higher Education Service Commission Assistant Professor Recruitment 917 Posts Uphesc.org Last Date Soon


UPHESC Assistant Professor Recruitment 2022 Last Date To Apply Soon: उत्तर प्रदेश उच्च शिक्षा सेवा आयोग (UPHESC Recruitment 2022) ने कुछ समय पहले सहायक प्रोफेसर के पदों (UPHESC Assistant Professor Bharti 2022) पर बंपर भर्तियां निकाली थी. इन पदों (UP Sarkari Naukri) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और जल्द ही इन पर अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आने वाली हैं. इसलिए योग्य और इच्छुक होने के बावजूद अगर किसी वजह से आपने अभी तक अप्लाई न किया हो तो अब कर दें. इन पदों (UP Government Job) पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 07 अगस्त 2022 है. फीस जमा करने की आखिरी तारीख 08 अगस्त 2022 है.

ऑनलाइन करें आवेदन –

यूपीएचईएससी के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों (Uttar Pradesh UPHESC Assistant Professor Recruitment 2022) पर केवल ऑनलाइन अप्लाई का जा सकता है. ऐसा करने के लिए उत्तर प्रदेश हायर एजुकेशन सर्विस कमीशन (UP Sarkari Naukri) की आधिकारिक वेबसाइट का पता है – uphesc.org इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (UPHESC Jobs) के माध्यम से कुल 917 पद भरे जाएंगे.

कौन है आवेदन के लिए योग्य –

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से संबंधित विषय में कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री होनी चाहिए. इनके लिए अधिकतम आयु सीमा 62 वर्ष तय की गई है.

आवेदन शुल्क कितन है –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 2000 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए शुल्क 1000 रुपए तय किया गया है. डिटेल्स देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. नोटिस देखने के लिए इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं.  

यह भी पढ़ें:

UP NHM Recruitment 2022: यूपी नेशनल हेल्थ मिशन में CHO पदों पर निकली भर्तियां, 5505 वैकेंसीज के लिए इस तारीख के पहले करें अप्लाई 

UTET 2022: उत्तराखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट आगे बढ़ी, अब इस तारीख तक करें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.