Used To Blackmail Girls To Meet By Making Obscene Videos Police Arrested ANN


Mumbai Police Arrested Girl Students Blackmailer: मुंबई के अंधेरी पुलिस (Andheri Police) ने सायन इलाके (Sayan Aria) के एक 30 वर्षीय व्यक्ति को कॉलेज की एक छात्रा (College Student) के व्हाट्सएप अकाउंट (WhatsApp Account) को हैक (Hack) करने और उसके 35 दोस्तों को अश्लील वीडियो (obscene videos) भेजने और उससे मिलने के लिए ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम रवि बरनबास दांडु (Ravi Baranbas Dandu) है.

मुंबई पुलिस के जोन 10 के DCP महेश्वर रेड्डी ने बताया की यह पूरा मामला तब सामने आया जब एक 17 वर्षीय कॉलेज की छात्रा ने पुलिस में शिकायत कर बताया की उसका व्हट्सएप अकाउंट हैक हो गया है और उसे और उसके दोस्तों को कोई मॉर्फ़ किए हुए अश्लील विडीयो भेज रहा है. विद्यार्थी की शिकायत पर जनवरी के महीने में अंधेरी पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कर ली और मामले की जाँच शुरू कर दी.

बैंक कर्मचारी है आरोपी ऐसे निकाला था नंबर
पुलिस के अनुसार एक निजी बैंक के ऑफिस में काम करने वाले रवि बरनबास दांडू को खाताधारकों की सूची से जनवरी में छात्रा का नंबर मिला था. विले पार्ले के एक कॉलेज में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा को 20 जनवरी को दांडू का फोन आया, आरोपी ने फोन पर कहा की वो उसके ही कोलेज का प्रोफेसर हैं उसने छात्रा से कहा कि वह नोट्स और दूसरे स्टडी मटेरियल शेयर करने के लिए छात्रों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रहा है जिससे उन्हें परीक्षा की तैयारी में मदद मिलेगी.

व्हाट्सएप हैक कर 35 लड़कियों को भेजे अश्लील वीडियो
लड़की उस व्हट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए तैयार हो गई. रेड्डी ने बताया, “दांडु ने लड़की से कहा कि वह उसे एक लिंक के जरिए इन्विटेशन भेज रहा है और उसे वन टाइम पासवर्ड (ओटीपी) बताने को कहा. अधिकारी ने बताया कि जैसे ही उस लड़की ने ओटीपी आरोपी को दिया दांडू ने उसके व्हाट्सएप अकाउंट को एक्सेस अपने हाथ में ले लिया और उस लड़की के कंटेंट में जितने उसके कॉलेज और कोलेज के बाहर दोस्तों के सर्कल में करीब 35 लड़कियों को अश्लील वीडियो भेजे. “डांडू ने उनकी तस्वीरों को मॉर्फ किया और वीडियो में उनका इस्तेमाल किया. फिर उसने उन्हें निजी तौर पर मिलने के लिए ब्लैकमेल किया.

पुलिस ने मुकुंद नगर स्थित घर से किया गिरफ्तार
इसी साल के फरवरी में अंधेरी (Andheri) में रहने वाली उन्ही लड़कियों में से एक पीड़ित लड़की (Victim Girl) ने अपने माता-पिता को उस अश्लील विडियो (obscene videos) भेजने वाले की जानकारी दी और पुलिस (Police) में इस बात की शिकायत दर्ज कराई. जिस फोन नंबर (Phone Number) का इस्तेमाल कर दांडु ने पीड़िता को फोन किया था, उसकी जानकारी निकाली गई तो पुलिस (Police) को उसका पता मिल गया और बुधवार देर रात सायन (Sayan) के मुकुंद नगर (Mukund Nagar) स्थित उसके घर से उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः

Delhi Police Detained: नरेश सेठी गैंग के 3 गुर्गे कच्छ से पुलिस हिरासत में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया डिटेन

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को दे रही है ‘थर्ड डिग्री टॉर्चर’, गैंगस्टर के वकील का आरोप



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.