UP Sarkari Naukri UPSSSC Mukhya Sevika Recruitment 2693 Posts Apply From 03 August 2022 Applicaton Link To Active Soon


UPSSSC Mukhya Sevika Recruitment 2022 Application To Begin Soon: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (UPSSC) ने कुछ समय पहले मुख्य सेविका के पदों (UPSSSC Mukhya Sevika Recruitment 2022) का विज्ञापन प्रकाशित किया था. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (UP Mukhya Sevika Bharti 2022) के माध्यम से मुख्य सेविका के कुल 2693 पद भरे जाने हैं. इन पदों (UP Government Job) के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. हालांकि एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने में थोड़ा ही समय बाकी है. इसलिए अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों तो 03 अगस्त 2022 से एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होते ही अप्लाई कर दें.

ये है लास्ट डेट  –

यूपीएसएसएससी (Uttar Pradesh UPSSSC Mukhya Sevika Recruitment 2022) के इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट है 24 अगस्त 2022. इन पदों (UP Sarkari Naukri) पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा – upsssc.gov.in

कौन कर सकता है अप्लाई –

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने सोशल साइंस, सोशल वर्क या होम साइंस में ग्रेजुएशन किया हो. इसके साथ ही जरूरी है कि उसने पीटीआई एग्जाम भी पास किया हो.

आयु सीमा क्या है –

यूपीएसएसएससी के मुख्य सेविका पदों पर अप्लाई करने के लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष तय की गई है. आरक्षित वर्ग को नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी.

आवेदन शुल्क –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 25 रुपए शुल्क देना होगा. ये शुल्क सभी श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए है और एक समान है.

कैसे होगा सेलेक्शन –

इन पदों पर कैंडिडेट्स का चयन परीक्षा के आधार पर होगा. इसके लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. परीक्षा की तारीखों और आयोजन से संबंधित अन्य जानकारियां कुछ समय में साझी की जाएंगी.

सैलरी कितनी होगी –

यूपी मुख्य सेविका पदों पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने 5200 से 20200 रुपए तक सैलरी मिल सकती है. डिटेल्स आधिकारिक वेबसाइट पर दिए नोटिस में देखें.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

DU Admission 2022: DU में दाखिले की राह नहीं होगी आसान, CUET में समान अंक आने पर कैसे मिलेगा एडमिशन? जानिए 

Uttarakhand Job News: उत्तराखंड में अगस्त महीने से चलेगा विशेष भर्ती अभियान, इंटरव्यू के माध्यम से भरे जाएंगे 3000 पद 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.