Twitter Vs Elon Musk Tesla CEO Says Engagement On Microblogging Site Dropped


Twitter Vs Elon Musk: ट्विटर (Twitter) के खिलाफ चल रही अदालती लड़ाई के बीच, टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने कहा है कि लगभग सभी ट्विटर खातों के साथ बातचीत बहुत कम होती जा रही है. मस्क ने ट्विटर पर लिखा, “हाल के हफ्तों और दिनों में लगभग सभी ट्विटर खातों के साथ इंटरेक्टशन बहुत कम हुई है”. बता दें, कुछ दिनों पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने मस्क के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया था, जब उन्होंने 44 बिलियन अमरीकी डालर के अधिग्रहण सौदे से पीछे हटने का फैसला लिया था. आइए एक नज़र मस्क के ट्वीट्स पर डालते हैं.

 

एक अन्य ट्वीट में मस्क ने कहा, टेस्ला+ट्विटर->ट्विज़लर.

 

एलोन मस्क के ट्वीट पर कई कमेंट्स आए

मस्क के ट्वीट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा, “सच है”. हालांकि एक यूजर ने मस्क के ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए कहा, “नहीं, एलोन हम आपको एक्टिवली  अनदेखा कर रहे हैं. इसके अलावा, क्या आप इतने व्यर्थ हैं कि आप अपने जीवन को ट्विटर इंटरैक्शन की डिग्री में माप रहे हैं”? एक यूजर ने कहा, “ये तो बहुत अच्छा हुआ.”

मस्क की कानूनी टीम ने प्रस्ताव का किया विरोध

ट्विटर (Twitter) ने कार्यवाही में तेजी लाने के लिए एक प्रस्ताव पेश किया और सितंबर में चार दिवसीय परीक्षण का अनुरोध किया है. वहीं, मस्क की कानूनी टीम ने प्रस्ताव का विरोध कर डाला.  बता दें, मस्क ने ट्विटर के समझौते के कई उल्लंघनों के कारण सौदे को स्थगित करने का फैसला किया है. अप्रैल में एलोन ने ट्विटर के साथ 54.20 अमरीकी डॉलर प्रति शेयर के हिसाब से लगभग 44 बिलियन अमरीकी डॉलर के लेन-देन में एक अधिग्रहण समझौता किया था. हालांकि, मस्क ने मई में सौदे को रोक डाला ताकि उनकी टीम ट्विटर के दावे की सत्यता की समीक्षा कर पाए. जून में मस्क ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि ट्विटर सक्रिय रूप से उनके सूचना अधिकारों का विरोध कर रहा है.

 

Comparison: Nothing Phone 1 और OnePlus 10R 5G में कौन बेहतर?





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.