Twitter Launches Location Spotlight Feature For Business People


Twitter Location Spotlight Feature: माइक्रो ब्लॉगिंग व सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर (Twitter) ने एक और नए फीचर की घोषणा की है. इस नए फीचर का नाम Location Spotlight है, जिसे बिजनेस करने वाले यूजर्स के लिए पेश किया गया है. प्रोफेशनल अकाउंट वाले ट्विटर यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे. Location Spotlight फीचर की मदद से यूजर्स अपने बिजनेस से जुड़ी जानकारी को ग्राहक के लिए आसानी से उपलब्ध करा सकेंगे. 

Twitter का Location Spotlight फीचर

Twitter के इस Location Spotlight फीचर को जून के शुरुआत में लाया गया था, इसके बाद कई चुनिंदा जगहों पर इसे टेस्टिंग के लिए लॉन्च भी किया गया था. अब बिजनेस यूजर्स के लिए पेश किए गए इस फीचर को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है. इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने बिजनेस का पता, काम के घंटे, कॉन्टैक्ट इंफोर्मेशन समेत कई जरूरी चीजें अपने ट्विटर अकाउंट में जोड़ कर सकते हैं, जिससे ग्राहक उनसे आसानी से संपर्क कर सकेंगे. ट्विटर के लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर को सबसे पहले अमेरिका, कनाडा, इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया में रोलआउट किया गया था. ट्विटर ने अब इस फीचर का विस्तार करते हुए इसको ग्लोबली लॉन्च कर दिया है.

लोकेशन के लिए Google Maps का होगा इस्तेमाल

ट्विटर ने 4 अगस्त को इस फीचर को लॉन्च करते हुए बताया कि अब लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर (Location Spotlight Feature) को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है. अब कोई भी प्रोफेशनल यूजर अपने ट्विटर अकाउंट में लोकेशन स्पॉटलाइट फीचर का उपयोग करके कस्टमर्स तक अपनी पहुंच बढ़ा सकता है. वहीं, ट्विटर ने इस फीचर में एक और विशेषता जोड़ते हुए इसको गूगल मैप के साथ कनेक्ट किया है, जिससे ग्राहकों को सटीक लोकेशन देखने में मदद मिल सकेगी.

Facebook: फेसबुक ने किया हैरान, 1 अक्टूबर से बंद कर रहा है ये खास फीचर, यूजर्स नहीं उठा पाएंगे फायदा



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.