Tickets For The Launch Event Of OnePlus 10T 5G Just 1 Rupee, Book Your Ticket Like This


OnePlus 10T 5G Launch Event: OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है. यह स्मार्टफोन का वर्ल्डवाइड लॉन्च है. कोरोना काल के बाद यह वनप्लस का पहला फिजिकल लॉन्च इवेंट है. OnePlus 10T 5G का मुख्य लॉन्च इवेंट न्यूयॉर्क में होने जा रहा है, लेकिन भारत में वनप्लस की दीवानगी को देखते हुए कंपनी ने यहां भी एक लॉन्च इवेंट रखा है. इतना ही नहीं इस इवेंट में वनप्लस के फेंस हिस्सा भी ले सकते हैं. इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं. आइए इस बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

OnePlus 10T 5G का इवेंट कहां होगा?

OnePlus 10T 5G का लॉन्च इवेंट भारत में 3 अगस्त 2022 को बेंगलुरु (Banglore) के इंटरनेशनल एग्जिबिशन सेंटर (International Exhibition Centre) में कराया जा रहा है. इस इवेंट की सबसे खास बात यह भी है कि इसमें लोगों को एंट्री के लिए केवल 1 रुपये की टिकट लेना है.

1 रुपये का टिकट कैसे मिलेगा?

OnePlus 10T 5G Launch Premiere का टिकट कंपनी अपनी वेबसाइट के जरिये खरीदा जा सकता है. इसमें रजिस्ट्रेशन करने के बाद यूजर्स के पास ईमेल भेजा जाएगा. इस मेल में ही एक लिंक और यूनिक इनवाइट कोड होगा. इसके बाद यूजर्स को एक रुपये की टिकेट खरीदनी है और कंफर्म करना होगा कि वो इस इवेंट में हिस्सा लेने जा रहे हैं.

OnePlus अपने इस इवेंट को बड़ा बनाना चाहती है. इसलिए टिकट का दाम मात्र एक रुपया रखा है, क्योंकि 1 रुपये की टिकट खर्च कर हर कोई इसे देखने आ सकता है. इससे कंपनी भारत में OnePlus 10T 5G के प्रति लोगो की दीवानगी को भी दिखाना चाहेगी.

Event में Prize भी मिलेंगे

इवेंट में हिस्सा लेने वाले OnePlus के फेंस के लिए यहां OnePlus 10T 5G फोन भी उपलब्ध होगा जिसे वो खुद इस्तेमाल करके अनुभव ले सकेंगे. इस इवेंट में नए फोन को प्री-ऑर्डर करने का ऑप्शन भी मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, इस लॉन्च इवेंट में 1000 से ज्यादा यूजर्स हिस्सा लेकर स्क्रीनिंग देख सकेंगे. वनप्लस के फेंस के लिए नया OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन प्राइज के तौर पर भी रखा गया है. कंपनी लोगों का चुनाव कर उन्हें यह प्राइज (Prize) के तौर पर फ्री में देगी.

WhatsApp: iphone के इन मॉडल्स पर नहीं चलेगा व्हाट्सएप, जानें नाम और वजह



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.