Tamil Nadu Governor Warn To Pakistan Says No Talk With Anti-national People Gun Should Be Dealt With Gun | RN Ravi Gun Remark: तमिलनाडु के राज्यपाल की पाकिस्तान को चेतावनी


Tamil Nadu Governor RN Ravi Gun Remark: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के राज्यपाल आरएन रवि (RN Ravi) ने पाकिस्तान (Pakistan) को आतंकी गतिविधियों के लिए कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि बंदूक (Gun) का इस्तेमाल करने वाले लोगों से बंदूक से ही निपटा जाएगा. उन्होंने कहा कि देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त लोगों के साथ किसी तरह की बातचीत नहीं करनी चाहिए. कोच्चि (Kochi) में एक कार्यक्रम में रविवार को आरएन रवि ने कहा, ”हिंसा (Violence) के खिलाफ जीरो टॉलेरेंस (Zero Tolerance) होना चाहिए. कोई भी अगर बंदूक का इस्तेमाल करता है तो उससे बंदूक से निपटा जाना चाहिए. जो लोग देश की एकता और अखंडता के खिलाफ बात करते हैं, उनसे कोई बातचीत नहीं की जाए. आठ वर्षों में किसी भी सशस्त्र समूह (Armed Group) के साथ सरेंडर करने के अलावा कोई बात नहीं की गई है.”

इसी के साथ उन्होंने पूर्व की यूपीए सरकार को कठघरे में लिया. आरएन रवि ने कहा, ”जब 26/11 को मुंबई में आतंकी हमला हुआ तो पूरे देश आहत था. मुट्ठीभर आतंकियों द्वारा देश अपमानित हुआ था. हमलों के 9 महीनों के भीतर हमारे तत्कालीन प्रधानमंत्री और पाकिस्तान के पीएम ने एक संयुक्त विज्ञप्ति पर हस्ताक्षर किए थे, जिसमें कहा गया था कि दोनों देश आतंकवाद के शिकार हैं. यह क्या है? क्या हम स्पष्ट हैं. क्या हमें शत्रुबोध है. यह साफ होना चाहिए कि पाकिस्तान दोस्त है या दुश्मन. पुलवामा हमले के बाद हमने वायु बल द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में पलटवार किया. संदेश यह था कि अगर आप आतंकवादी कृत्य करते हैं तो आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.”

यह भी पढ़ें- Explained: क्या होता है मनी लॉन्ड्रिंग? जानिए इस प्रक्रिया में कैसे ब्लैक मनी को व्हाइट में किया जाता है कन्वर्ट

आरएन रवि ने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर पीएम मोदी तक ने ‘अमन की आशा’ के तहत पाकिस्तान से संबंध बहाल करने का प्रयास किया लेकिन बदले में क्या मिला, कारगिल, उरी हमला और फिर पुलवामा में हमला, सिलसिला यहीं नहीं रुका.

यह भी पढ़ें- Achinta Sheuli: कभी कम डाइट मिलने की वजह से बीमार पड़ जाते थे अंचिता शेउली, अब गोल्ड जीतकर रचा इतिहास





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.