Swiggy Lifetime Work From Home Announcement, Employees Will Have To Come To Office Once In 3 Months


Swiggy Work From Home Announcement: फुड डिलीवरी सर्विस (Food Dilivery Service) देने वाली कंपनी Swiggy ने अपने कर्मचारियों को हमेशा के लिए वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) देने की सुविधा का फैसला किया है. नया नियम Swiggy के कई विभागों पर लागू होने जा रहा है. नए नियम के मुताबिक, कर्मचारियों को प्रत्येक तीन महीने में एक बार ऑफिस आना होगा. बता दें कि स्विगी के 5,000 कर्मचारी फिलहाल देश के 487 शहरों में कार्य कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पिछले दो साल से चल रहे वर्क फ्रॉम होम के दौरान प्रोडक्टिविटी बढ़ी है, जिसके बाद कंपनी ने यह फैसला लिया है.

स्विगी (Swiggy) के मानव संसाधन प्रमुख गिरीश मेनन का बयान

स्विगी (Swiggy) के मानव संसाधन प्रमुख गिरीश मेनन (Girish Menon) ने कहा, “हमारा ध्यान कर्मचारियों को उनकी नौकरी की रूपरेखा के अंदर उनके कामकाजी जीवन में अधिक से अधिक लचीलेपन के साथ सक्षम बनाना था. हमने कर्मचारियों, प्रबंधकों और टीम लीडर की बातों को सुनने के साथ-साथ वैश्विक और स्थानीय प्रतिभा के रुझान को भी ध्यान में रखा है.” 

स्विगी (Swiggy) ने किया Dineout का अधिग्रहण

मई में स्विगी ने डाइनिंग आउट (Dining Out) और रेस्तरां टेक प्लेटफॉर्म डाइनआउट (Dineout) का अधिग्रहण किया है. हालांकि कंपनी ने यह भी कहा कि अधिग्रहण के बाद डाइनआउट एक स्वतंत्र एप के रूप में काम करता रखेगा.

स्विगी (Swiggy) ने लॉन्च किया ‘स्विगी वन’ मेंबरशिप प्रोग्राम

स्विगी ने कुछ दिन पहले ही एक ‘स्विगी वन’ मेंबरशिप प्रोग्राम भी लॉन्च किया है, जो अपने ग्राहकों को इसकी ऑन-डिमांड सेवाओं की सुविधा देता है. स्विगी से पहले ट्विटर (Twitter) और माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) जैसी कई कंपनियों ने भी हमेशा के लिए घर से काम करने की सुविधा का ऐलान किया हुआ है. वहीं, इसके विपरित अब मेटा (Meta) और गूगल (Google) ने कर्मचारियों को ऑफिस बुलाना शुरू कर दिया है.

Youtube Update: यूजर्स लंबे वीडियो को भी कर सकेंगे एडिट, जानें डिटेल्स



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.