SSC Scam Taking A Jibe At Mamata Banerjee Over The Partha Chatterjee Case BJP MLA Sang Song Lyrics Are Didi Missing Ann | SSC Scam: पार्थ चटर्जी मामले पर ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बीजेपी विधायक ने गाया गीत, बोल हैं


SSC Scam: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में स्कूल नौकरी घोटाला मामले में चल रही जांच के बीच बीजेपी विधायक आशिम सरकार ने एक बार फिर राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर गाने से हमला कर दिया. गाने के बोल कहते हैं कि ‘‘दीदीर दैखा नाई रे’ (दीदी गायब हैं).’ दरअसल, पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee), जिन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को कथित स्कूल नौकरी घोटाले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था, बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ममता सरकार पर तंज कसा है बल्कि शुक्रवार को भी उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए एक वीडियो जारी किया है. गाने के बोल कहते हैं कि “दादा पार्थो का जीवन नष्ट कर रहा है” कलकत्ता उच्च न्यायालय ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को सोमवार सुबह एम्स भुवनेश्वर स्थानांतरित करने का निर्देश दिया है जिसमें कहा गया है कि सत्ताधारी दल के राजनीतिक नेताओं ने एसएसकेएम अस्पताल में शरण लेकर अतीत में ईडी की पूछताछ से सफलतापूर्वक बचा था.

भुवनेश्वर एम्स में आज होंगे पार्थ चटर्जी शिफ्ट

अदालत पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित करने के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर सुनवाई कर रही थी. अदालत ने कहा कि आरोपी को एसएसकेएम अस्पताल से एम्बुलेंस द्वारा कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाया जाएगा और उनके साथ उनके वकील और एक एसएसकेएम डॉक्टर भी होंगे.

अदालत ने एम्स भुवनेश्वर के अधिकारियों को कार्डियोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, श्वसन चिकित्सा और एंडोक्रिनोलॉजी में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम द्वारा आरोपी की चिकित्सकीय जांच करने को कहा है. अदालत ने एम्स के अधिकारियों को मामले में जांच अधिकारी, एसएसकेएम चिकित्सा अधिकारी और आरोपी का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील को सोमवार दोपहर तीन बजे तक रिपोर्ट सौंपने का भी निर्देश दिया.

शाम चार बजे मामले की होगी सुनवाई

अदालत ने कहा कि जांच अधिकारी रिपोर्ट की एक सॉफ्ट कॉपी कोलकाता में अपने समकक्ष को भेजेगा, जो इसे धन शोधन निवारण (पीएमएल) अधिनियम, 2002 के तहत विद्वान विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश करेगा. अदालत ने कहा कि पीएमएल अधिनियम के तहत विशेष न्यायाधीश सोमवार शाम चार बजे मामले की सुनवाई करेंगे. अदालत ने जांच अधिकारी से मामले में वर्चुअल सुनवाई की व्यवस्था करने को भी कहा.

यह भी पढ़ें.

Delhi Corona Update: दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना से दो लोगों की मौत, पॉजिटिविटी रेट 5.57 फीसदी तक पहुंचा



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.