Sidhu Moose Wala Murder Case Gangster Lawrence Bishnoi Plea Hearing In Supreme Court


Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder Case) की हत्या मामले के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं. जांच एजेंसियों को अब तक जो भी सबूत मिले हैं और बिश्नोई से जितनी पूछताछ हुई है, उससे ये साफ हो चुका है कि लॉरेंस बिश्नोई के ही इशारे पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. लेकिन अब बिश्नोई खुद सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगा रहा है और उसकी तरफ से खुद के लिए वकील की मांग की जा रही है. 

गैंगस्टर ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार
सुप्रीम कोर्ट में आज लॉरेंस बिश्नोई की याचिका पर सुनवाई हो सकती है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि मूसेवाला केस में पंजाब पुलिस ने लॉरेंस को गलत तरीके से हिरासत में लिया है.  इसके अलावा इस याचिका में उन्होंने ये भी कहा है मानसा में वकील लॉरेंस का केस भी नहीं लड़ रहे हैं. दोनों मामलों में लॉरेंस की तरफ से राहत की मांग की गई है. 

दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ लगातार गुस्सा बढ़ता जा रहा है. मानसा में वकीलों ने एक साथ मिलकर फैसला किया कि कोई भी वकील बिश्नोई का केस नहीं लड़ेगा. जिसके बाद गैंगस्टर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. इसीलिए अब उसकी तरफ से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया है. 

बिश्नोई के इशारे पर मूसेवाला की हत्या
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को पंजाब में उनके घर के पास ही कई गोलियां मारी गई थीं, इस हत्याकांड में 6 शार्प शूटर शामिल थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दो मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस के अलावा पंजाब पुलिस भी बिश्नोई से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें उसने इस बात को स्वीकार किया कि उसी के इशारे पर मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इससे पहले एक इंटरसेप्ट हुई कॉल का भी जिक्र सामने आया था, जिसमें बताया गया था कि शूटर्स ने हत्या के बाद तिहाड़ में बंद लॉरेंस बिश्नोई को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. 

ये भी पढ़ें – 

Punjab: गोलियों से छलनी दिखी दीवारें, मूसेवाला के शूटर्स के एनकाउंटर वाली जगह का SIT ने किया दौरा

Punjab News: शूटर्स के एनकाउंटर पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बोले- अभी तो ये शुरुआत है



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.