Shrikant Tyagi Case BJP MP Mahesh Sharma Said Home Minister Is Aware About The Matter And Tyagi Is Not A Member Of BJP | Shrikant Tyagi Case: ‘गृहमंत्री अमित शाह ने मामले का संझान लिया’, बीजेपी सांसद महेश शर्मा बोले


Shrikant Tyagi Viral Video: गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने शनिवार को साफ किया कि स्वघोषित नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) उनकी पार्टी से नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि उसे नोएडा में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और धमकी देने के लिए बख्शा नहीं जाएगा. सांसद ने ये भी कहा कि पुलिस को 48 घंटे में त्यागी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी इस मामले का संझान लिया है.

बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हमने पुलिस को उसे 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. गृह मंत्री ने इस मामले का संझान लिया है. ये आदमी बीजेपी का सदस्य नहीं है. इस पर कार्रवाई होगी. 

दुर्व्यवहार का वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी ने शुक्रवार को ग्रैंड ओमेक्स सेक्टर 93बी नोएडा निवासी एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था. यहीं त्यागी का भी एक फ्लैट है. दुर्व्यवहार का एक वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला सामने आया. वीडियो के आधार पर नोएडा पुलिस ने दंडात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है और त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. त्यागी कथित तौर पर कुछ पौधे लगाना चाहता था, लेकिन महिला ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए इसका विरोध किया. 

श्रीकांत त्यागी हो चुका है फरार

इस मामले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, जिनमें से एक में त्यागी को कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल करते और महिला के साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है. उसने कथित तौर पर महिला के पति के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया और अपमानजनक टिप्पणी की. फिलहाल श्रीकांत त्यागी फरार हो चुका है. हालांकि नोएडा पुलिस ने जानकारी हासिल करने के लिए श्रीकांत त्यागी की पत्नी, चचेरे भाई और दो हाउस हेल्प को हिरासत में लिया है. पुलिस ने उनकी कारों को भी जब्त कर लिया है. 

बीजेपी सांसद पहुंचे सोसायटी में

सोसायटी में विरोध बढ़ता देख बीजेपी (BJP) सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने सोसायटी का दौरा किया और कई निवासियों से बात की. उन्होंने कहा कि, “मैं यहां अमित शाह (Amit Shah) और योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देश पर आया हूं. मैं यह भी स्पष्ट करना चाहता हूं कि श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) बीजेपी से नहीं हैं.” बता दें कि, श्रीकांत त्यागी ने खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया है और वरिष्ठ नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं. हालांकि बीजेपी ने उससे दूरी बना ली है. 

ये भी पढ़ें- 

Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी पहले भी रहा है चर्चा में, पत्नी ने लखनऊ के फ्लैट में पकड़ा था दूसरी महिला के साथ

Noida News: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की बदसलूकी मामले पर महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र, कार्रवाई की मांग



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.