Samsung Galaxy Z Fold 4 And Samsung Galaxy Z Flip 4 Pre-booking Starts, Know Features And Price


Samsung Galaxy Z Fold 4, Flip 4 Pre-Booking: सैमसंग (Samsung) की गैलेक्सी जेड सीरीज की लॉन्चिंग कंफर्म हो चुकी है. सैमसंग अपने प्रीमियम फोन सीरीज को 10 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है. इस इवेंट में सैमसंग के फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Galaxy Z Flip 4 को लॉन्च किया जाने वाला है. कंपनी ने इन फोन की प्री-बुकिंग को लेकर ऑफिशियल घोषणा भी कर दी है. इन फोन को आप 31 जुलाई 2022 अर्थात आज से ही प्री-बुक भी कर सकते हैं. आइए सैमसंग के इस प्री-बुकिंग ऑफर, इवेंट और इन फोन के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

ऑफर क्या है?

सैमसंग (Samsung) अपने प्रीमियम फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Galaxy Z Flip 4 को 10 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का लॉन्चिंग इवेंट 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे से शुरू हो जाएगा. सैमसंग ने इस फोन की प्री-बुकिंग की जानकारी लाइव करते हुए कहा कि 31 जुलाई से सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से 1,999 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ इन फोन्स को प्री-बुक किया जा सकता है. बता दें, यूजर्स अगर 1,999 रुपये के साथ प्री-बुकिंग करते हैं तो फोन खरीदने पर उन्हें सैमसंग की तरफ से 5,000 रुपये के अतिरिक्त लाभ भी दिया जाएगा. 

Samsung Galaxy Z Fold 4 और Flip 4 की संभावित स्पेसिफिकेशन 

सैमसंग (Samsung) के यह फोन प्रीमियम डिजाइन और पॉवरफुल फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाले हैं. इन फोन को लेटेस्ट क्वालकॉम Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लेस कर पेश किया जा सकता है. लीक्स के मुताबिक, इन फोन को मल्टीपल कलर वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है, इसमें इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा भी मिल दिया जा रहा है. इसके साथ ही, सैमसंग फोल्डिंग डिस्प्ले के फ्रेम में भी बदलाव कर सकती है. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि इस फोन में भी सैमसंग S-Pen का सपोर्ट दिया जा सकता है.

WhatsApp से Telegram में ऐसे करें चैट ट्रांसफर, यहां जानें स्टेप बाय स्टेप



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.