SAIL Trainee Recruitment 2022 Steel Authority Of India Limited Has Released The Notification For The Recruitment Of Trainee Posts


SAIL Trainee Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट igh.sailrsp.co.in  पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 5 अगस्त 2022 से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त 2022 है. 

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती प्रक्रिया के अनुसार मेडिकल अटेंडेंट ट्रेनिंग के 100 पद, क्रिटिकल केयर नर्सिंग ट्रेनिंग के 20 पद, डाटा एंट्री ऑपरेटर के 6 पद, हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ट्रेनिंग के 10 पद, मेडिकल लैब टेक्नीशियन ट्रेनिंग के 10 पद, रेडियोग्राफी ट्रेनिंग के 3 पद, फार्मासिस्ट ट्रेनिंग के 3 पद और एडवांस्ड फिजियोथैरेपी ट्रेनिंग के 30 पद सहित अन्य कई पदों पर भर्ती की जाएगी. 

जानें शैक्षणिक योग्यता 
स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए 10वीं‌ और 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट और संबंधित विषय में डिप्लोमा रखने वाले अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

आयु सीमा
इसके अलावा न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 35 साल तक की गई है. बता दें कि क्रिटिकल केयर नर्सिंग ट्रेनिंग के लिए चयनित अभ्यर्थियों को 17000 रुपए महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा. विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर चेक करें. 

इस तारीख तक करें आवेदन
ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. 

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.