RPSC Technical Assistant Exam 2022 Has Declared The Date Of Screening Test For Technical Assistant & Other Posts Under Ground Water Department


RPSC Technical Assistant Exam 2022: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने भूजल विभाग के तहत तकनीकी सहायक और अन्य पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट की तिथि घोषित कर दी है.  वहीं बता दें कि साथ में एडमिट कार्ड भी जारी कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन एडमिट कार्ड चेक कर डाउनलोड कर सकते हैं. 

आयोग की ओर से जारी नोटिफेकशन के अनुसार 1 अगस्त 2022 और 2 अगस्त 2022 को भूजल विभाग के तहत तकनीकी सहायक सहित अन्य पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया जाएगा. परीक्षा का आयोजन कोरोना सुरक्षा दिशा -निर्देश के तहत किया जाएगा.  परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी. पहली पाली में परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक और दूसरी पाली में दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक परीक्षा चलेगी. 

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं. 
  • होम पेज पर दिए गए Admit Card for Ground Water Department Recruitment 2022 के लिंक पर क्लिक करें.
  • अब आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज कर सबमिट करें.
  • एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.
  • अब चेक करें और डाउनलोड करें.

यहां भजें कोरोना की जांच रिपोर्ट 
आयोग की ओर से कोरोनावायरस अभ्यर्थियों की परीक्षा के लिए अलग से व्यवस्था की जाएगी. इसके लिए कोरोना संक्रमित अभ्यार्थी को परीक्षा तिथि से 1 दिन पहले 4:00 बजे तक कोरोना संक्रमण संबंधी रिपोर्ट मय अन्य दस्तावेज आयोग की ई-मेल [email protected] पर भेजकर दूरभाष नंबर 0145-2635255 पर आयोग को सूचित करना होगा. निर्धारित अवधि में सूचना प्राप्त होने पर आयोग की ओर से कोरोना संक्रमण से ग्रसित अभ्यार्थियों के लिए समुचित व्यवस्था की जा सकेगी. अभ्यार्थी अन्य जानकारी के लिए आयोग कार्यालय के दूरभाष नंबर 0145-2635255 पर संपर्क कर सकते हैं.

​HPSC HCS Answer Key 2021: हरियाणा सिविल सेवा प्रीलिम्स परीक्षा की आंसर की जारी, ऐसे करें चेक

​​HPCL Admit Card 2022: एचपीसीएल ने जारी किए तकनीशियन भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.