RJD March Protest Against Inflation And ED-CBI Raids Tejashwi Yadav Road Show In Patna Bihar


Bihar RJD March: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) भी बिहार में मार्च निकालने जा रही है. आज पटना समेत पूरे बिहार में महंगाई, ईडी-सीबीआई रेड के खिलाफ RJD महागठबंधन का मार्च होगा. इस दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक रोड शो भी करेंगे. जिसमें वो केंद्र सरकार का विरोध करते नजर आएंगे. आरजेडी के इस मार्च को लेकर पटना में पूरी तैयारियां की गई हैं. बताया गया है कि सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम हैं और भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की जा रही है. 

पटना में आरजेडी का ये “प्रतिरोध मार्च ” तेजस्वी के नेतृत्व में सुबह 11 बजे शुरू होगा जो सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पर जाएगा. इस दौरान महागठबंधन के तमाम नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में महागठबंधन के कार्यकर्ता मार्च निकालेंगे. 

इन मुद्दों को लेकर आरजेडी का मार्च
देश में बढ़ती महंगाई और विरोधी दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई के लगातार छापों के खिलाफ आरजेडी महागठबंधन बिहार में ये मार्च निकालने जा रहा है. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव रोड शो के दौरान सरकार की नीतियों का विरोध करते दिखेंगे. बताया गया है कि महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या के साथ-साथ बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने का भी मुद्दा उठाया जाएगा. 

बता दें कि पिछले दिनों पटना में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने एक रोड शो किया था. ऐसा कर बीजेपी की तरफ से शक्ति प्रदर्शन किया गया था. पटना में BJP की संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक भी हुई थी, जिसमें आरजेडी पर हमला बोला गया. उन सबका जवाब इस प्रतिरोध मार्च के जरिए देने की कोशिश हो रही है. 

ये भी पढ़ें – 

Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी पहले भी रहा है चर्चा में, पत्नी ने लखनऊ के फ्लैट में पकड़ा था दूसरी महिला के साथ

Congress Protest: ‘रामभक्तों के अपमान के लिए देश से माफी मांगें’, काले कपड़े में कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले CM योगी



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.