Redmi Note 11 SE Will Be Launched Soon, Leaked Features Revealed Before Launch


Redmi Note 11SE Launch Date: Xiaomi आने वाले दिनों में अपनी Redmi Series से भारतीय मार्केट में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. अब मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से यह पता चल रहा है कि कंपनी Redmi Note 11 SE के नाम से अपना एक और नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके साथ ही रिपोर्ट से फोन के कई फीचर्स भी सामने आए हैं. Redmi Note 11 SE में 5,000 MAH की बैटरी दी जा सकती है. इसके साथ ही फोन में 33 W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिल सकती है. आइए इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Redmi Note 11 SE के संभावित फीचर्स

  • Redmi Note 11 SE फोन में 6.43 इंच की स्क्रीन से Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके अलावा फोन में 1080 × 2400 पिक्सल का रेजल्यूशन दिया जा सकता है. इस फोन में 90 HZ का रिफ्रेश रेट मिल सकता है.
  • Redmi Note 11 SE फोन में कंपनी MediaTek Helio G95 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है.
  • कैमरा की बात करें तो कंपनी Redmi Note 11 SE फोन में quad कैमरा सेटअप दे सकती है. इस स्मार्टफोन में 64 MP का मेन बैक कैमरा, 8 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 MP का तीसरा डेप्थ कैमरा और 2 MP का चौथा मैक्रो कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ दिया जा सकता है.
  • फ्रंट कैमरे की बात करें तो Redmi Note 11 SE फोन में 13 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.
  • रैम और इंटरनल स्टोरेज की तरफ रुख करते हैं. कंपनी Redmi Note 11 SE फोन में 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दे सकती है.
  • Redmi Note 11 SE फोन Android 11 या Android 12 दोनों में से किसी एक के साथ लॉन्च हो सकता है.
  • Redmi Note 11 SE में 5,000 MAH की बैटरी दी जा सकती है. इसके साथ ही फोन में 33 W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिल सकती है.
  • Redmi Note 11 SE फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5.1 जैसे सभी फीचर्स भी मिल सकते हैं.

नोट: Redmi Note 11 SE के ये सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के जरिए ही पता चले हैं. कंपनी ने इस फोन के भारतीय लॉन्च पर या इसके फीचर्स को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है.

Blaupunkt Anniversary Sale: स्मार्ट टीवी पर मिल रही 40% की छूट, जानें डिटेल्स



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.