Realme Q5 Carnival Edition Launched, Bags 50MP Triple Camera Setup


Realme Q5 Carnival Edition Launch: रियलमी (Realme) ने अपने Q5 Carnival Edition स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है. Realme ने भारत या दूसरे मार्केट में फिलहाल इस स्मार्टफोन को रिलीज करने को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है. यह फोन भारत में इसी साल लॉन्च किए गए Realme Q5 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इस फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है. 

Realme Q5 Carnival Edition के स्पेसिफिकेशंस 

Realme Q5 कार्निवल एडिशन एंड्रॉयड 12 (Android 12) बेस्ड Realme UI 3.0 पर चलता है. फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का फुल-एचडी + एलसीडी डिस्प्ले मिलता है. हैंडसेट में 12GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC (Snapdragon 695 SoC) प्रोसेसर मिलता है. यह फोन रैम एक्सटेंशन फीचर के साथ आता है, जिससे इसकी रैम को 7GB तक बढ़ाया जा सकता है और इसे अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

फोटो और वीडियो के लिए, Realme Q5 Carnival Edition में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें f/2.05 अपर्चर लेंस के साथ फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है. Realme Q5 कार्निवल एडिशन में 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन शामिल हैं. फोन में सेंसर की बात की जाए, तो इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 60W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Realme Q5 Carnival Edition की कीमत

इस फोन की कीमत चीन में 2,399 युआन (लगभग 28,400 रुपये) है. फोन 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है. ये फोन Realme Q5 की तरह ही चीन में ग्लेशियर चॉपिंग वेव्स, फैंटम और रेसिंग डस्क कलर में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें-

Vivo: विराट कोहली के हाथ में दिखा Vivo V25 Pro, जानें फोन के स्पेसिफिकेशंस

Google: Maps ऐप में आ गया Street View फीचर, भारत के 10 शहरों की सड़कों का मिलेगा 360 डिग्री व्यू



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.