Rape With Minor School Going Girl Accused Arrested After Police Shoot


Rape With Minor In Noida: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ रेप केस के मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान शनि (Shani) नाम के शख्स के रूप में हुई है जो 20 साल का है. इस पर एक स्कूल जा रही बच्ची के साथ रेप करने का आरोप है. बच्ची उम्र महज 13 साल है. ये बच्ची 7वीं क्लास में पढ़ती है. घटना 27 जुलाई की सुबह की बताई जा रही है.

ये बच्ची रोजाना की तरह सुबह तैयार होकर स्कूल जाने के लिए निकली. आरोपी शनि की नजर इस बच्ची पर पड़ी और एक बहाना बनाकर ये बच्ची को एक सुनसान सी जगह पर ले गया जहां पर उसने बच्ची के साथ रेप किया. आरोपी ने बच्ची से बहाना बनाकर कहा था कि उसे कुछ पत्ते तोड़ने हैं जो एक बच्ची ही तोड़ सकती है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद आरोपी की तलाश की गई.

आरोपी ने की भागने की कोशिश, लगी पैर में गोली

आरोपी शनि को गिरफ्तार कर पुलिस की एक टीम उसका मेडिकल कराने के लिए ले जा रही थी. मेडिकल करवाने के बाद पुलिस उसे वापस ला रही थी तभी उसने पुलिस से बचने के लिए भागने की कोशिश की और पत्थर से हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस से मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लग गई. एक अस्पताल में आरोपी का इलाज चल रहा है. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले काफी दिनों से इस बच्ची का पीछा कर रहा था.

इस तरह घटना को दिया अंजाम

ये बच्ची नोएडा (Noida) के सेक्टर 24 में रहती है औऱ सेक्टर 31 के एक स्कूल (School) में पढ़ती है. बुधवार की सुबह जब वो स्कूल जा रही थी तो आरोपी शनि (Shani) ने उससे कहा कि एक पेड़ से पत्ते तोड़ने हैं, जो सिर्फ एक लड़की ही तोड़ सकती है. इस बहाने से वो बच्ची को सेक्टर 32 के एक सुनसान से इलाके में लेकर गया और वहां पर उसने घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बच्ची ने ये घटना अपने परिजनों को बताई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: Noida News: नाबालिग को पत्ते तोड़ने के बहाने बुलाकर किया रेप, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी

ये भी पढ़ें: Delhi: शालीमार बाग इलाके में लोगों ने नशे में पुलिस पर किया पथराव, 27 लोग गिरफ्तार



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.