‘Ramnath Kovind Fulfilled BJP Agenda’, Mehbooba Mufti Targeted The Former President As Soon As He Stepped Down


Mehbooba Mufti on Former President: द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने देश के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ले लिया है. उनके शपथ लेने के साथ ही जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘चाहें आर्टिकल 370 की बात हो, नागरिकता कानून (CAA) हो या अल्पसंख्यकों या दलितों को निशाना बनाना हो. रामनाथ कोविंद ने हमेशा ही भारतीय संविधान के नाम पर बीजेपी के राजनीतिक एजेंडे को पूरा किया है.’ महबूबा मुफ्ती ने कहा कि निवर्तमान राष्ट्रपति (रामनाथ कोविंद) अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए हैं जहां भारतीय संविधान को अनेक बार कुचला गया.

 

बता दें कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री अक्सर ही अलग अलग मुद्दों पर बीजेपी पर वार करती रहीं हैं. इससे पहले उन्होंने ‘हर घर तिरंगा अभियान’ को लेकर निशाना साधा था.उन्होंने ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘जम्मू कश्मीर में जिस तरह प्रशासन छात्रों, दुकानदारों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर कर रहा है,ऐसा लगता है कि कश्मीर एक दुश्मन क्षेत्र है जिसे कब्जा करने की जरूरत है.’

वहीं इससे पहले मुफ्ती ने कहा था कि इस देश को जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे नेताओं के खून पसीने से बनाया गया था.जिसका आधार लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता था, बीजेपी इसके विपरीत चल रही है. मैनें अपने जीवन में इससे भ्रष्ट सरकार नहीं देखी है.जिस तरह से भाजपा ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गोवा या महाराष्ट्र मे विधायकों की खरीद फरोख्त की है, भ्रष्टाचार का इससे बड़ा उदाहरण इतिहास में नहीं है.

ये भी पढ़ें:

RBI Office Attendant: रिजर्व बैंक ने 4 बैंक पर लगाया बैन, अब पैसे की निकासी हुई सीमित

Govinda On Karan Johar: गोविंदा ने क्यों कहा था- ‘करण जौहर हैं सबसे जलने वाले शख्स’, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.