Ram Nath Kovind Former President Said PM Modi Letter Deeply Touched Me | Ram Nath Kovind: पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी की चिट्ठी का किया धन्यवाद, कहा


Former President Ram Nath Kovind: पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने उनकी विदाई से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा उनके लिए लिखी गई चिट्ठी पर आभार व्यक्त किया है. पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को उनकी चिट्ठी के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की चिट्ठी (PM Modi Letter) में उनके लिए लिखे गए शब्दों ने उन्हें काफी प्रभावित किया है.

उन्होंने कहा पीएम मोदी के पत्र में मेरे लिए जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग किया गया है वह मेरे प्रति उनके प्रेम और आदर को दर्शाता है. पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, “मैं इन सबके लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी चिट्ठी

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल की समाप्ति से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके नाम एक पत्र लिखा था जिसमें पीएम मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल में उनके कार्यों की सराहना की थी. पीएम मोदी ने रामनाथ कोविंद के नाम पत्र में लिखा था, देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है और एक छोटे से गांव से निकलकर राष्ट्रपति भवन तक की आपकी यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा के समान है.

पीएम मोदी ने रामनाथ कोविंद के नाम पत्र में आगे लिखा कि बतौर राष्ट्रपति  देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर आसीन होने के बावजूद आपने हमेशा समाज के पिछड़े लोगों के उत्थान के लिए कदम उठाए, जो ये साबित करता है कि आप सामाजिक और आर्थिक स्तर पर पिछड़े लोगों के प्रति कितने संवेदनशील हैं. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो गया था. द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने सोमवार को भारत की 15वीं राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली. द्रौपदी मुर्मू देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर काबिज होने वाली पहली आदिवासी महिला हैं.

इसे भी पढेंः-

Kargil Vijay Diwas: करगिल के वो 10 हीरो, जिनके शौर्य के आगे पाकिस्तान हुआ पस्त, जाने कैसे भारतीय वीरों ने दुश्मनों के छुड़ाए छक्के

UP Politics: बसपा से उम्मीद लगाए बैठे ओपी राजभर के लिए मायूसी भरी खबर, आकाश आनंद ने गठबंधन के दावों पर कही ये बात



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.