Punjabi Singer Jaani Gets Life Threats, Sent Letter Too CM Bhagwant Mann And Punjab Police For Security ANN


Punjabi Singer Jaani: पंजाबी सिंगर और गीतकार जानी ने अपनी जान पर खतरे को देखते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी है. उन्होंने बताया कि मुझे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है. सुरक्षा को लेकर खतरे को देखते हुए पहले ही मैंने अपने परिवार को विदेश शिफ्ट कर दिया है. मेरे मैनेजर को भी गैंगस्टर धमकी दे रहे हैं. जानी ने खतरे को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पंजाब पुलिस, एडीजीपी (सिक्योरिटी) और मोहाली के एसएसपी को चिट्ठी लिख कर सुरक्षा की मांग की है. एबीपी सांझा से बात करते हुए जानी के मैनेजर दिलराज ने भी इस बात की पुष्टि की है कि सिंगर जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है. 

चिट्ठी में जानी ने क्या लिखा ? 

चिट्ठी मे जानी ने लिखा है कि वो पिछले कई सालों से पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे काम की वजह से मुझे कई बार शूटिंग के लिए आउटडोर जाना पडता है. धमकी मिलने के कारण इसमें काफी दिक्कत हो रही है. जानी ने अपने लेटर में सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या का भी जिक्र किया.

पंजाबी सिंगर सिद्धू की हत्या 29 मई को मानसा के पास कर दी गई थी.  मूसे वाला की थार को ओवरटेक करके शूटर्स ने उसे रोक दिया. इसके बाद उनको गोलियों से छलनी कर दिया. बता दें कि सिद्धू की हत्या के बाद से कई सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. एक्टर सलमान खान को भी मूसे वाला की तरह ही जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद सलमान ने आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन किया था जो कि उन्हें मिल गया है. 

यह भी पढ़ें:

Sidhu Moose Wala Case: मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी पर जेल में हुआ हमला, कैदियों ने की मारपीट

Sidhu Moose Wala Murder Case: दो शूटर्स के एनकाउंटर वाले एरिया को पुलिस ने किया सील, कल किया था ढेर

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.