Politics Boils On Jharkhand Cash Scandal Bjp Leader Comments Jmm Congress Doing Scam In Parternership | Jharkhand Cash Scandal: खूब हो रही बयानबाजी, बीजेपी नेता का आरोप


Jharkhand Cash Scandal: झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों (Congress MLAs) के पास से काफी संख्या में रुपयों की बरामदगी के बाद लगातार बयानों के तीर चल रहे हैं. बीजेपी (BJP)लगातार झारखंड की हेमंत सरकार (CM Hemant Soren) और कांग्रेस (Congress) पर हमलावर है. बीजेपी नेता जफर इस्लाम ने मामले पर तंज कसा है और कहा है कि कांग्रेस पार्टी का आज फिर से पर्दाफाश हो गया है, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में उसके 3 विधायकों को भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़ा गया है. इससे पता चलता है कि झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM)और कांग्रेस (Congress) मिलकर साझेदारी में ऐसा कर रहे हैं. इससे पता चलता है कि कांग्रेस के छोटे-बड़े नेता राज्य में खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

सियासत चरम पर, जमकर हो रही बयानबाजी

झारखंड के कांग्रेस के तीन विधायकों के पास से भारी मात्रा में कैश बरामद होने के बाद अब उस पर जमकर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस जहां बीजेपी पर उनके विधायकों को तोड़ने के आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी के नेता कांग्रेस और सत्तारूढ़ जेएमएम पर भी आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने जो महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में किया, वही अब वह झारखंड में करने कोशिश कर रही है.

कांग्रेस विधायक ने लगाए आरोप

झारखंड कांग्रेस के बेरमो से विधायक जयमंगल सिंह ने आरोपी तीनों विधायकों के खिलाफ शिकायत पत्र लिखते हुए दावा किया कि राजेश कच्छप और इरफान अंसारी ने मुझे कोलकाता बुलाया था और यहां से वे मुझे असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से मिलाने के लिए गुवाहाटी ले जाने वाले थे. उनके अनुसार बिस्वा ने कथित तौर पर झारखंड सरकार गिराने के बाद बनने वाली नई सरकार में हर विधायक को मंत्री पद और हर विधायक को 10 करोड़ रुपये का आश्वासन दिया था.

कांग्रेस का आरोप-नहीं सक्सेस हुआ ऑपरेशन लोटस

झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि हमारी गठबंधन सरकार गिराने के लिए चलाया गया ‘ऑपरेशन लोटस’ असफल हो गया है. इस पूरे घटनाक्रम के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा दोषी हैं. उनके कहने पर ही ये सब किया गया है.

जयराम रमेश ने कहा-बेनकाब हो गया ऑपरेशन

कांग्रेस नेता  जयराम रमेश ने कहा कि बीजेपी का “ऑपरेशन लोटस”अब पूरी तरह से बेनकाब हो गया है. जयराम रमेश ने ट्वीट किया, “झारखंड में भाजपा का ‘ऑपरेशन लोटस’ आज की रात हावड़ा में बेनकाब हो गया. दिल्ली में ‘हम दो’ का गेम प्लान झारखंड में वही करने का है, जो उन्होंने महाराष्ट्र में एकनाथ-देवेंद्र (E-D) की जोड़ी से करवाया.” 

बीजेपी की मांग-कैशकांड पर कांग्रेस आलाकमान दे जवाब

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने पूछा कि जब पैसे कांग्रेस विधायकों के पास से पकड़े गए हैं, तो इसका जवाब कांग्रेस के केंद्रीय और राज्य नेतृत्व को देना चाहिए कि बीजेपी को. बंगाल के लिए भी बीजेपी ही जिम्मेवार है क्या? उन्होंने कहा बीजेपी किसी साजिश में शामिल नहीं है. पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. वहीं कांग्रेस नेता निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि ये पैसे टेंडर मैनेज करने के लिए उगाही किए गए थे. जेएमएम ही कांग्रेस को तोड़ना चाहती है.

ये भी पढ़ें:

Patra Chawl Scam: वकील का बड़ा दावा, ‘ED ने हिरासत में नहीं लिया, बयान दर्ज करवाने दफ्तर पहुंचे हैं संजय राउत’

Patra Chawl Scam: पिता के समर्थन में ED दफ्तर पहुंची बेटी विधिता, इस वजह से हिरासत में लिये गये हैं संजय राऊत

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.