Partha Chatterjee Arrested In SSC Scam Case Spent The First Night In The Hospital Was Admitted After Complaining Of Chest Pain


Partha Chatterjee: पश्चिम बंगाल (West Bengal) शिक्षक भर्ती घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी  (Partha Chatterjee) को गिरफ्तार किये जाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. पार्थ चटर्जी ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें अस्पताल में भर्ती किए जाने की अनुमति दी. ईडी हिफाजत से पहले पार्थ चटर्जी की पहली रात अस्पताल में बीती है. पार्थ चटर्जी को सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के केबिन में रखा गया है. 

डॉक्टर्स उनकी सेहत पर नजर बनाये हुए हैं. बताया जा रहा है कि, कल से अब तक कई सारे टेस्ट किए गए हैं और उनकी हालत स्थिर है. वहीं, ईडी सूत्रों के एजेंसी के अधिकारी पार्थ के अस्पताल जानें से बेहद नाराज हैं. वहीं, अब उन्हें सोमवार कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. पार्थ के वकील सोमनाथ मुखर्जी (Somnath Mukherjee) ने कोर्ट से कहा कि अभी उनकी तबियत ठीक नहीं है. ऐसे में अभी उन्हें समय देना चाहिए और उन्हें पर्याप्त चिकित्सकीय सुविधाएं मिलनी चाहिए.

घोटाले से अर्पिता मुखर्जी का भी दिख रही संबंध

वहीं इसी मामले में पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां ईडी की ओर से हिरासत की मांग की जाएगी. बता दें, अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से ईडी को शुक्रवार 21 करोड़ रुपये नकद मिले थे. ईडी ने पहले पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था जिसके बाद अर्पिता को भी गिरफ्तार किया गया. वहीं अर्पिता के फ्लैट से कुछ विदेश मुद्रा और जेवरात भी बरामद हुए. 

ईडी के एक अधिकारी ने अर्पिता की गिरफ्तारी पर बात करते हुए कहा कि, इस एसएसटी घोटाले में अर्पिता का भी संबंध दिख रहा है. अर्पिता जब्त रुपयों का स्नोत नहीं बता पा रही हैं जिस कारण हम उसे अदालत में पेश करेंगे और उनकी हिरासत की मांग रखी जाएगी. 

यह भी पढ़ें.

WHO Alert Over Monkeypox: WHO ने मंकीपॉक्स को Global Health Emergency घोषित किया, कहा- ये दुनिया के लिए बड़ा खतरा

Ramnath Kovind Farewell: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कैसा रहा कार्यकाल, एक क्लिक में जानिए सबकुछ



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.