Nitish Kumars Party JDU Appointed Bahubali Dhananjay Singh National General Secretary Of JDU ANN


JDU Dhananjay Singh News: जेडीयू ने धनंजय सिंह को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू (JDU) ने 25 हजार के इनामी को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है. जदयू ने तीन नये राष्ट्रीय महासचिव बनाए हैं जिसमें इनामी हिस्ट्रीशीटर का नाम भी शामिल है. जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने पार्टी के तीन नये राष्ट्रीय महासचिवों की नियुक्ति का पत्र जारी किया है. 

तीन महासचिवों में उत्तर प्रदेश के धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) का नाम भी शामिल है. बता दें कि, धनंजय सिंह को पूर्वी उत्तर प्रदेश का बड़ा माफिया मना जाता है. हत्या, लूट, रंगदारी जैसे दर्जनों बेहद गंभीर मामलों के आरोपी धनंजय सिंह पर उत्तर प्रदेश सरकार ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

यूपी के बाहुबली के रूप में है पहचान

धनंजय सिंह पहले भी जनता दल यूनाइटेड के टिकट पर जौनपुर के मल्हनी से यूपी विधानसभा चुनाव 2022 लड़ चुके हैं. हालांकि, इस चुनाव में पार्टी को जीत नहीं मिल पाई थी. दो बार विधायक और एक बार जौनपुर से सांसद धनंजय सिंह को यूपी के बाहुबली के रूप में पहचाना जाता है. माफिया अजीत सिंह की हत्या के मामले में उनका नाम सामने आया है. मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में भी धनंजय सिंह का नाम सामने आ चुका है. 

जेडीयू की ओर से जारी किया गया पत्र

जेडीयू (JDU) की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह सांसद ने दसई चौधरी (पूर्व केंद्रीय मंत्री), पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh), सुनील कुमार उर्फ इंजीनियर सुनील (पूर्व विधायक) को जनता दल (यूनाइटेड) का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है. साथ ही सत्येंद्र पटेल को जनता दल (यूनाइटेड) का उत्तर प्रदेश इकाई का वरिष्ठ उपाध्यक्ष (संगठन) नियुक्त किया है. पार्टी के विस्तार में आगे हम उनके प्रयासों की सफलता की कामना करते हैं. 

ये भी पढ़ें- 

Sanjay Raut Detained: ईडी ने संजय राउत के घर से 11.50 लाख रुपये किए जब्त, पैसों से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाए शिवसेना नेता

UP Lekhpal Exam 2022: ‘सरकार नहीं चाहती लोगों को नौकरी मिले’, लेखपाल परीक्षा में धांधली पर बोले अखिलेश यादव



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.