MP Sarkari Naukri MPPSC Recruitment 2022 For 57 Orthopedic Surgeon Posts Apply At Mppsc.mp.gov.in Form 15 August


Madhya Pradesh MPPSC Orthopedic Specialist Recruitment 2022: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) ने ऑर्थोपेडिक स्पेशलिस्ट (MPPSC Orthopedic Specialist Recruitment 2022) के पदों (MP Orthopedic Bharti 2022) पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों (MP Government Job) पर आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. आवेदन शुरू होंगे 15 अगस्त 2022 से और इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट है 17 सितंबर 2022. वे कैंडिडेट्स जो एमपी के अस्थि रोग विशेषज्ञ पदों पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद अप्लाई कर सकते हैं.

इस वेबसाइट से करें अप्लाई –

एमपीपीएससी के अस्थि रोग विशेषज्ञ पदों (MP MPPSC Orthopedic Specialist Recruitment 2022) पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – mppsc.mp.gov.in इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 57 पद भरे जाएंगे.

ये है एप्लीकेशन करेक्शन की लास्ट डेट –

एमपीपीएससी के इन पदों पर अप्लाई करने के बाद कैंडिडेट्स को लास्ट डेट के पहले आवेदनों में सुधार का मौका भी मिलेगा. उम्मीदवार इन पदों के लिए किए गए आवेदनों मं 21 अगस्त से 17 सितंबर 2022 तक सुधार कर सकते हैं.

कौन कर सकता है अप्लाई –

इन पदों के लिए वे कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा हो. ये डिप्लोमा मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त होना भी जरूरी है. विस्तार से जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

आवेदन शुल्क कितना है –

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को 2,000 रुपये का शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी को 1000 रुपये का शुल्क भरना होगा. नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

UPSSSC PET 2022: यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, ये है नई लास्ट डेट 

JSSC Recruitment 2022: Jharkhand SSC के 900 से अधिक पदों पर आवेदन के बचे हैं इतने दिन, जल्द करें अप्लाई

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.