MP Sarkari Naukri AIIMS Bhopal Recruitment 2022 For 142 Faculty & Non Faculty Posts Apply Online At Aiimsbhopal.edu.in Before 15 August


AIIMS Bhopal Recruitment 2022 Last Date To Apply Extended: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS Bhopal) में कुछ समय पहले भर्तियां निकली थी. इन पदों (AIIMS Bhopal Recruitment 2022) पर आवेदन की प्रक्रिया कुछ समय चलकर बंद हो गई थी. इन पदों पर फिर से आवेदन शुरू हो गए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से फैकल्टी और नॉन फैकल्टी के कुल 142 पद भरे जाएंगे. वे कैंडिडेट्स जो आवेदन के इच्छुक और योग्य हों और किसी वजह से अभी तक अप्लाई न कर पाएं हों, वे अब आवेदन कर सकते हैं.

अब इस तारीख तक करें अप्लाई –

एम्स भोपाल के फैकल्टी और नॉन फैकल्टी (AIIMS Bhopal Faculty & Non-Faculty Recruitment 2022) पदों पर दोबारा शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया के तहत अब 15 अगस्त 2022 तक अप्लाई किया जा सकता है. इस भर्ती प्रक्रिया का वैकेंसी डिटेल अगर बताना हो तो फैकल्टी के 100 और नॉन फैकल्टी के 42 पदों को भरा जाएगा.

योग्यता क्या है –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता से लेकर आयु सीमा तक सब पद के अनुसार अलग है. बेहतर होगा हर पद के विषय में डिटेल में जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक कर लें. ऐसा करने के लिए एम्स भोपाल की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – aiimsbhopal.edu.in

आवेदन शुल्क कितना देना होगा –

फैकल्टी पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 2000 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 500 रुपए देने होंगे.

नॉन फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित श्रेणी और ओबीसी श्रेणी के कैंडिडेट्स की फीस 1,000 रुपए है. इसके साथ ही एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए फीस 250 रुपए है.

अगर करना है एक से ज्यादा पदों के लिए अप्लाई –

अगर आपको एक से अधिक पद के लिए आवेदन करना है तो अलग-अलग अप्लाई करें और अलग-अलग शुल्क भी भरें. विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

MP में नौकरियों का अजीब हाल, भर्ती परीक्षाएं तो होंगी लेकिन नहीं आएगा रिजल्ट, इस वजह से अटके नतीजे 

MP Board Supplementary Result 2022: एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे घोषित, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.