MP News Some Youths Comments To Support Nupur Sharma Threat Messages Comes From Pakistan Ann


Nupur Sharma Row: बीजेपी की पूर्व नेता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma)को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले का है जहां नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट (Social Media Post) के समर्थन में की गई टिप्पणी के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के नंबर्स से फोन कॉल्स और वॉयस कॉल (Phone Calls Voice Calls) पर धमकी भरे मैसेज (Threatening Message) आने लगे. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला (FIR)  दर्ज किया है.

पाकिस्तान के फोन नंबर से मिल रही है धमकी

खंडवा की कोतवाली पुलिस के अनुसार नाकोड़ा नगर के रहने वाले स्टूडेंट आर्मी संगठन के अध्यक्ष माधव झा अपने कुछ सदस्यों के साथ थाने पहुंचे. उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें 26 जुलाई की रात से इंटरनेशनल कॉल से लगातार धमकी दी जा रही है. उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय नंबर (+ 923232247201) से वाट्सएप पर वॉइस मैसेज आए. जिसमें मैसेज करने वाला उन्हें गालियां देने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहा था.

दरअसल, इस धमकी के पीछे अंदाजा लगाया जा रहा है कि माधव झा और उनके कुछ साथियों ने नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी.  खंडवा एसपी ने पूरे मामले में जांच करने और उच्चस्तर कार्रवाई करने की बात कही है. सीएसपी पूनमचंद्र यादव ने मामला दर्ज कर लिया है.

हिंदू संगठन के नेता ने कहा- पाकिस्तान स्लीपर सेल सक्रिय

हिंदू संगठन से जुड़े नेता अशोक पालीवाल ने इस मामले में कड़ी आपत्ति जताते हुए धमकी देने वालों पर कारवाई की मांग की है. अशोक पालीवाल का कहना है कि अगर छोटे शहर में पाकिस्तान से धमकी आ रही है, इसका मतलब है पाकिस्तान की स्लीपर सेल छोटे-छोटे शहरों में भी अपना काम कर रही है. इसकी विस्तृत जांच होना चाहिए. 

एसपी ने कहा-मामले की पूरी जांच की जा रही है

खंडवा एसपी विवेक सिंह ने कहा है कि फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. एसपी ने कहा है कि युवक को पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरे मैसेज और वाॅइस मैसेज मिले थे, जो कि अशोभनीय हैं. उसे जान से मारने तक की धमकी दी गई. अज्ञात मोबाइल धारक पर केस दर्ज कर टेलीफोन एजेंसी को सूचित कर दिया है. साथ ही सुरक्षा को लेकर पुलिस लगातार युवक के संपर्क में है.

ये भी पढ़ें:

विवाद खड़ा करने वाले अधीर रंजन चौधरी पहले नेता नहीं, कांग्रेस के ये नेता भी करा चुके हैं पार्टी की फजीहत

Maharashtra: राज्यपाल के गुजराती-राजस्थानी वाले बयान पर बवाल, जयराम रमेश बोले – कोश्यारी में नहीं होशियारी, उद्धव और राज ठाकरे भी भड़के



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.